Uttar Pradesh: ‘जिंदगी चाहते हो 5 पेटी भेज दो’… मेरठ के टीचर से मूसेवाला हत्याकांड आरोपी लॉरेंस गैंग ने मांगी रंगदारी

0
137

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh) ।
पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने मेरठ के शिक्षक से 5 लाख रुपयों की रंगदारी मांगी है। टीचर के पास मैनपुरी के नंबर को व्हाट्सए कॉल कर 5 लाख रुपए मांगे गए हैं। वहीं पैसे न देने पर टीचर को जान से मारने की धमकी दी है।

मेरठ के नवजीवन इंटर कॉलेज कस्तला के आर्ट टीचर डॉ. नीरज शर्मा से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। टीचर की शिकायत पर गंगानगर थाने में अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जाचं शुरू कर दी है।

5 पेटी दे नहीं दी तो तेरी लाश आएगी Uttar Pradesh
शिक्षक ने बताया कि पहले दिन 8 नवंबर को मुझे एक अंजान नंबर से व्हाट्सएप कॉल आया। कॉल करने वालों ने कहा कि हम विश्नोई गैंग से बोल रहे हैं। उसी गैंग की डीपी भी लगा रखी थी। गाली गलौज करते हुए कहा कि तेरे बारे में सब जानता हूं। तू कहां उठता, बैठता है मुझे सब पता है। कॉलर ने मुझसे 5 पेटी मांगते हुए कहा अगर 5 पेटी नहीं दी तो तेरे और तेरे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा। तेरे घर पर तेरी लाश आएगी, जान से मारने की धमकी भी दी। टीचर ने बताया कि बाद में कॉलर ने डीपी भी हटा दी।

पुलिस ने की टीचर बनकर बात Uttar Pradesh
9 नवंबर को टीचर ने सबसे पहले पूरा मामला कॉलेज में अपने साथियों को बताया। इसके बाद 112 नंबर पर कॉल किया और पुलिस कॉलेज पहुंची। पुलिस के आने के बाद मैंने उसी नंबर पर जिससे रंगदारी मांगी गई थी दोबारा कॉल किया। तो इंस्पेक्टर ने खुद उस नंबर पर डॉ. नीरज बनकर बात की, तब कॉलर ने पुलिस के सामने ही कहा कि एकाउंट नंबर दूंगा उसमें 5 पेटी ट्रांसफर कर देना।

टीचर ने मांगी सुरक्षा Uttar Pradesh
शिक्षक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं शिक्षक ने सुरक्षा के लिए मांग की है। पुलिस ने उसे एक कांस्टेबल देने की बात कही है। शिक्षक ने उस नंबर को ब्लॉक भी कर दिया है।

यह भी पढ़ें: डिंपल यादव होंगी मैनपुरी से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार, मुलायम के निधन के बाद खाली हुई थी सीट

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE