Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh News: शर्मनाक! कार्यक्रम के दौरान बीएसए ने महिला शिक्षक से...

Uttar Pradesh News: शर्मनाक! कार्यक्रम के दौरान बीएसए ने महिला शिक्षक से पहनवाए सैंडल, फोटो वायरल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (BSA made female teacher wear sandals during the program) बाराबंकी में स्कूल चलो अभियान कार्यक्रम के दौरान बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष देव पाण्डेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक सरकारी महिला शिक्षक बीएसए को सैंडल लाकर पहनाते हुए नजर आ रही है। वीडियो और फ़ोटो वायरल होने के बाद से जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी की काफी फजीहत हो रही है।

खबर में खास:-

  • शिक्षा अधिकारी संतोष देव पाण्डेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • पूजा के बाद महिला शिक्षक से सैंडल मंगवाकर पहने
  • सरस्वती पूजा के समय सभी ने अपने जूते और सैंडल निकाले
  • वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा

पूजा के बाद महिला शिक्षक से सैंडल मंगवाकर पहने

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में स्कूल चलो अभियान कार्यक्रम के दौरान जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी का वीआईपी कल्चर से प्रेम का एक मामला सामने आया है। शनिवार को बाराबंकी जनपद में स्कूल चलो अभियान कार्यक्रम के मौके पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष देव पाण्डेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक सरकारी महिला शिक्षक बीएसए को सैंडल लाकर पहनाते हुए नजर आ रही है। दावा किया जा रहा है कि कार्यक्रम में सरस्वती पूजन के दौरान बीएसए सैंडल उतार कर भूल गए थे। पूजा के बाद बीएसए ने महिला शिक्षक से सैंडल मंगवाकर पहने। जिसका वीडियो और फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सरस्वती पूजा के समय सभी ने अपने जूते और सैंडल निकाले

ये वीडियो बाराबंकी जनपद में शनिवार को आयोजित हुए स्कूल चलो अभियान व संचारी रोग नियंत्रण कार्यक्रम का है। कार्यक्रम में राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा, सांसद उपेंद्र सिंह रावत, सीडीओ एकता सिंह के साथ अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरा सरस्वती पूजा के समय सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपने जूते और सैंडल निकाले। राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा और सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा

बताया जा रहा है कि सरस्वती पूजा के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष देव पाण्डेय अपने सैंडल भूलकर आगे बढ़ गए। कुछ देर बाद उन्हें अपने सैंडल की याद आई, जिस पर उन्होंने एक महिला शिक्षिका से सैंडल लाने को कहा। महिला शिक्षिका जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष देव पाण्डेय के सेंडल अपने हाथों से उठाकर लाई और उन्हें दिया दिया। इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका फोटो और वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो और फ़ोटो वायरल होने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष देव पाण्डेय की काफी फजीहत हो रही है।

Also Read: Champawat News: यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे लोहाघाट, कार्यकर्ताओं में भरा जोश, 2024 के लिए जुटने का किया आवाहन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular