Saturday, July 6, 2024
HomeGovernment ActionUttar Pradesh News: टिकैत की “चेतावनी” ने फिर डराया... क्या फिर आंदोलन...

Uttar Pradesh News: टिकैत की “चेतावनी” ने फिर डराया… क्या फिर आंदोलन पर बैठेंगे किसान?

- Advertisement -

Uttar Pradesh News: यूपी के मुजफ्फरनगर में एक बार फिर भारतीय किसान यूनियन (BKU) के बैनर तले बड़ा आंदोलन शुरू होने जा रहा है। जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत आसपास के राज्यों के किसान हिस्सा लेंगे। वहीं, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कुछ दिनों पहले ही एक पंचायत के दौरान किसानों की अनेक समस्याओं को लेकर 28 जनवरी से राजकीय मैदान में आंदोलन की चेतावनी दी थी। आज शनिवार से किसान आंदोलन शुरू होने जा रहा है। इस आंदोलन को लेकर किसानों ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं और राजकीय मैदान में टेंट लगना भी शुरू हो गया है।

राकेश टिकैत ने आंदोलन की तैयारियों का लिया जायजा

इसे लेकर राकेश टिकैत ने मैदान का निरीक्षण किया और आंदोलन की तैयारियों का जायजा लिया। दरअसल इस आंदोलन में हजारों किसानों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। वहीं, किसान नेता राकेश टिकैत ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बिजली का दफ्तर यहीं पर है। कलेक्टर और एसएसपी ऑफिस भी नजदीक में ही है और  डीसीओं का दफ्तर भी आगे हि है, सभी के दफ्तर यहीं हैं. वहीं, टिकैत ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि चुनाव हार गए तो सभी अधिकारियों के तबादले कर दिए।

ये भी पढ़ें-Mahashivratri 2023: काशी विश्वनाथ धाम में लागू होगी मंदिर की नई सुरक्षा व्यवस्थाhttps://indianewsup.com/mahashivratri-2023-new-security-system-of-the-temple-will-be-implemented-in-kashi-vishwanath-dham/

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular