Saturday, May 18, 2024
HomeAccident NewsUttar Pradesh news:ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, हादसे में एक...

Uttar Pradesh news:ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, हादसे में एक किशोर सहित तीन लोगों की मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mainpuri: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मंगलवार की सुबह को दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां एक ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में एक किशोर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घटना स्थल पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। उसके बाद मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है।

मोहर्रम पर आए थे घर 

यह घटना बरनाहाल थाना क्षेत्र के इकहरा गांव के पास की है। दरअसल, दिहूली गांव निवासी सोहेल खान के भांजे आमिर (18) निवासी-जाटवपुरी, फिरोजाबाद और सैफ (17) निवासी-मोहम्मदगंज, फिरोजाबाद मोहर्रम पर सोहेल खान घर आए थे। मंगलवार की सुबह वह दोनों भांजों को लेकर बरनाहाल गया था।

बेकाबू ट्रक ने तीनों को कुचला

सुबह लगभग 9 बजे वहां से तीनों लोग बाइक से घर लौट रहे थे। इस दौरान इकहरा गांव के पास बाइक बंद हो गई। तभी सोहेल ने बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर दी। आमिर पेशे से बाइक मिस्त्री था तो वह बाइक को सही करने के लिए लगा। अन्य दोनों लोग भी बाइक के पास में ही खड़े थे। उसी समय पीछे से आए तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने तीनों को कुचल दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस

वहां मौजूद लोगों ने देखा तो लोग भागकर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जब तक उन्हें अस्पताल ले जाती तब तक आमिर और कैफ ने दम तोड़ दिया। वही सोहेल की सांसे चल रही थी। जब पुलिस सोहेल लेकर अस्पताल पहुंची डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। खबर मिली तो परिजनों में चीख पुकार मच गई।

Also Read:  Sawan Somwar 2023: सावन के चौथे सोमवार पर वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में भक्तों की उमड़ी भीड़ ……

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular