Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBJP Pasmanda Sammelan: आजम का नाम लिए बगैर ब्रजेश पाठक बोले- बड़े...

BJP Pasmanda Sammelan: आजम का नाम लिए बगैर ब्रजेश पाठक बोले- बड़े मियां से कह दो कि पसमांदा अब उनका हुक्का नहीं भरेगा

- Advertisement -

BJP Pasmanda Sammelan

इंडिया न्यूज, रामपुर (Uttar Pradesh) । आजम खान की विधायकी रद्द होने के बाद रामपुर की शहर विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को वोटिंग होगी। इससे पहले भाजपा यहां मुस्लिमों को साधने में जुट गई है। शनिवार को रामपुर के महात्मा गांधी स्टेडियम में अल्पसंख्यक पसमांदा सम्मेलन का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान पर उनका नाम लिए बगैर हमला किया। उन्होंने कहा कि बड़े मियां से कह दो पसमांदा समाज अब उनका हुक्का भरने का काम नहीं करेगा। बड़े मियां ने हमेशा पसमांदा समाज का खून चूसने का काम किया है, इसलिए उनका समाज अब विकास योजनाओं का लाभ देने वालों का साथ देगा। मोदी-योगी का साथ देगा।

उन्होंने भ्रष्टाचार व कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व की कांग्रेस के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार व प्रदेश सरकारों की आलोचना भी की। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख, राज्‍यमंत्री दाानिश आजाद अंसारी ने भी पसमांदा समाज से विकास व तरक्की के लिए भाजपा के साथ आने का आह्वान किया।

पीएम-सीएम तक पहुंचाएंगे आपकी बात
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि केंद्र एवं उत्तर प्रदेश की सरकारों ने संचालित योजनाओं मैं किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया है। सबको बराबरी का हक दिया है। ऐसे में पसमांदा मुस्लिमों के बारे में भी दोनों सरकारें काफी कुछ सोच रही हैं। अगर पसमांदा मुस्लिम भाजपा से जोड़ते हैं तो वह वादा करते हैं कि उनको किसी तरह की कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी और उनकी बात प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री तक पहुंचाई जाएगी।

इस भव्य कार्यक्रम में जहां मुस्लिमों के कल्याण को लेकर जो भी सरकार द्वारा योजनाएं चलाई जा रही हैं, उनका गुणगान किया गया। इस पूरे कार्यक्रम के आयोजन की जिम्मेदारी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली पर रही।

रामपुर मुस्लिम बाहुल्य जिला
उत्तर प्रदेश का जनपद रामपुर मुस्लिम बहुल्य जिला है और यहां पर आजम खान की सियासत का असर रामपुर के अलावा आसपास के जनपदों पर भी पड़ता रहा है। लेकिन आजम खान कोर्स कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद उनकी विधायक की रद्द हो चुकी है। जिसके चलते शायद भविष्य में उनकी राजनीति मुश्किलों से घिरे होने प्रमाण भी मिलने शुरू हो गए हैं। उनको कानूनी रूप से भी लगातार झटके लग रहे हैं। ऐसे में भाजपा मुस्लिम वोटों में सेंध लगाने की जुगत में है।

यह भी पढ़ें: Dengue in UP: सीएम योगी आदित्यनाथ ने की उच्चस्तरीय बैठक, मंत्रियों को दिए खास निर्देश

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular