Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh: इस जिले में अंधेरा होते ही होती है पत्थरों की...

Uttar Pradesh: इस जिले में अंधेरा होते ही होती है पत्थरों की बारिश, कई लोग हो चुके हैं घायल

- Advertisement -

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, जालौन (Uttar Pradesh) । बुंदेलखंड के जालौन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां रात होते ही पत्थरों की बारिश शुरू हो जाती है। जिससे इलाके के लोग दहशत में हैं। इस पत्थरबाजी से कई लोग घायल भी हो चुके हैं। साथ ही कई लोगों की गाड़ियों के शीशे भी टूट चुके हैं। इस पत्थरबाजी की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई है, जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

15 दिनों से दहशत में जी रहे लोग

मामला जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर का है। यहां बीते 15 दिनों से मुहल्ले में पत्थरबाजी की घटना घटित हो रही है, जिससे यहां के लोग दहशत में है। यहां रात 9 बजे के बाद से लोगों के घरों में पत्थर आने शुरू हो जाते हैं, इस घटना से कई लोग घायल हो चुके हैं। साथ ही कई लोगों की गाड़ियां के शीशे भी टूट चुके हैं। सोमवार की रात मुहल्ले में हुई पत्थरबाजी की घटना से लोग ज्यादा दहशत में है और इस घटना के बाद रात भर घर के बाहर पहरा देते रहे। इसके बावजूद भी पत्थरबाजी बंद नहीं हुई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि तंत्र मंत्र के कारण यह पत्थरबाजी की घटना घटित हो रही है। लोग रात होते ही तंत्र मंत्र के काम में लग जाते हैं। जिस कारण घरों पर पत्थरबाजी की जा रही है। फिलहाल स्थानीय लोगों द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी है।

एएसपी बोले-शरारती तत्वों का ये काम

स्थानीय लोगों का कहना है कि 15 दिन से उनके मोहल्ले में पत्थरबाजी हो रही है। जिससे कई लोग घायल भी हुए हैं और गाड़ियों के शीशे भी टूटे हैं। वहीं, इस पत्थरबाजी की घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिससे इस घटना का पता लगाया जा सके कि किसके द्वारा पत्थरबाजी की जाती है। वहीं, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी का कहना है कि शरारती तत्वों के द्वारा माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है उनकी पहचान की जा रही है जल्दी उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

क्या कहते हैं लोग, आप भी सुनिए…

यह भी पढ़ें: 16 घंटे के अंदर दो हत्याएं, वारदात के पीछे की वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular