होम / Accident In Bhadohi : एक्सीडेंट इन भदोही, हाईवे पर पलटी कार, चालक की मौत

Accident In Bhadohi : एक्सीडेंट इन भदोही, हाईवे पर पलटी कार, चालक की मौत

• LAST UPDATED : January 28, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Accident In Bhadohi शादी समारोह में शामिल होने के बाद कार से घर लौट रहे प्रयागराज निवासी विवेक कुमार सिंह का परिवार हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि हाईवे पर मृत पड़े पशु पर कार चढ़कर पलट गई। चालक बृजभान की मौत हो गयी और कार में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी में शामिल हो कर वापस जा रहे थे Accident In Bhadohi

प्रयागराज के रहने वाले विवेक परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए गुरुवार को वाराणसी आए थे। रात में ही कार से लौट रहे थे, कार को चालक बृजभान यादव (32) चला रहा था। बनारस शहर से निकलकर कार वाराणसी-प्रयागराज हाईवे पर पहुंची थी। बताया जा रहा है कि लालानगर टोल प्लाजा के पास रास्ते में ही मृत मवेशी पड़ा हुआ था। कार वहां पहुंची और चालक बृजभान की नजर मृत पशु पर पड़ी तब तक देर हो चुकी थी। चालक कार को संभाल नहीं पाया और कार मृत पशु पर चढ़कर पलट गयी।

Accident In Bhadohi  कार पलटने की आवाज सुनते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। वहीं टोल प्लाजा से एंबुलेंस बुलाकर सभी को सीएचसी गोपीगंज ले गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों से उनका नाम, पता की जानकारी लेकर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। इस दौरान चार वर्षीय प्रशांत की हालत गंभीर देख घायल स्वजन के कहने पर उसे प्रयागराज ट्रामा सेंटर भेज दिया। लगभग एक घंटे बाद मृतक के स्वजन सीएचसी पहुंच गए।

Also Read : Lucknow Charbagh Railway Station will Become World Class : लखनऊ का चारबाग रेलवे स्टेशन बनेगा वर्ल्ड क्लास, 350 करोड़ रुपये खर्च होंगे

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox