होम / Accident In Lucknow : लखनऊ के हरदोई राजमार्ग पर डीसीएम से भिड़ी कार, हादसें में तीन एमबीबीएस छात्रों की हुई मौत

Accident In Lucknow : लखनऊ के हरदोई राजमार्ग पर डीसीएम से भिड़ी कार, हादसें में तीन एमबीबीएस छात्रों की हुई मौत

• LAST UPDATED : March 21, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Accident In Lucknow  लखनऊ में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। एक कार अनियंत्रित होकर डीसीएम से टकरा गई। जिसके चलते कार में सवार तीन एमबीबीएस के छात्रों की मौत हो गई। वहीं एक और छात्र घायल हुआ है और उसका उपचार किया जा रहा है।

गड्ढे में जाने से बेकाबू हुई कार Accident In Lucknow

चांदपुर गांव के पास रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे हरदोई की तरफ से तेज रफ्तार कार आ रही थी। पुलिस का कहना है कि कार अचानक से आए गड्ढे में जाने से बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के दूसरी तरफ जाकर पलट गई। इस बीच वहां से गुजर रहे डीसीएम ने कार में टक्कर मार दी। पुलिस ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार में फंसे चार युवकों को दरवाजा काटकर किसी तरह बाहर निकाला और उन्हें मलिहाबाद सीएचसी लेकर गए।

Accident In Lucknow  डाक्टरों ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक की हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।छानबीन के दौरान पुलिस ने शवों की शिनाख्त बदायूं वाली मस्जिद, शाहाबाद गेट, जिला रामपुर निवासी अयान अहमद खान (22), ग्राम अजीतपुर, थाना सिविल लाइंस, जिला रामपुर निवासी अमान अंसारी (22) और 801 एल्डिको गार्डन, रायपुरवा, थाना अनवरगंज, कानपुर निवासी अशरफ (23) के रूप में की। पुलिस का कहना है कि घायल छात्र सैयद ताहा गुडंबा के कल्याणपुर स्थित विवेक आनंदपुर, रिंग रोड का रहने वाला है।

Also Read : Yogi to Take Oath as UP CM for 2nd Term on March 25 : योगी का शपथ ग्रहण कार्यक्रम बदला, जानें अब क्‍या है नई तारीख

Connect With UsTwitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox