होम / Action Taken On Associates Of Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के सहयोगियों के खिलाफ चला सरकार का बुल्डोजर

Action Taken On Associates Of Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के सहयोगियों के खिलाफ चला सरकार का बुल्डोजर

• LAST UPDATED : December 7, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Action Taken On Associates Of Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश के मऊ के थाना कोतवाली के अंतर्गत भीटी बाजार में मंगलवार को जिला प्रशासन का मुख्तार अंसारी और उसके सहयोगियों के खिलाफ फिर बुलडोजर चलाते हुए सरकारी जमीन को खाली कराया है। राजस्व विभाग से प्राप्त सूचना के अनुसार मुख्तार गैंग के सहयोगी महेंद्र सिंह ने सरकारी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया था। जिसे तहसीलदार सदर द्वारा बेदखल किया जा चुका था।

मुख्तार अंसारी से जुड़े लोगों पर होगी कार्रवाई Action Taken On Associates Of Mukhtar Ansari

क्षेत्राधिकारी नगर की मौजूदगी में नाले से अवैध अतिक्रमण को हटवाया गया और इसी के साथ तहसीलदार द्वारा आरोपित दंड शुल्क 1000 रुपए तत्काल जमा कराया गया तथा रसीद देने के लिया कहा गया। सिटी मजिस्ट्रेट त्रिभुवन ने बताया है कि जिलाधिकारी का निर्देश है कि जो भी व्यक्ति माफिया मुख्तार अंसारी से संबंध रखता है या उसके साथ जुड़ा हुआ है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। प्रशासन द्वारा अन्य सभी को भी चेतावनी दी गई कि यदि सरकारी भूमि पर किसी के द्वारा भी अवैध कब्जा किया जाता है, तो उन पर मुकदमा दर्ज किया जाए।

Read More: Atmosphere is Still Tense in Mathura: 6 दिसंबर के बाद भी मथुरा में तनावपूर्ण माहौल, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox