होम / Administration Kurk Land of Mafia Mukhtar : मुख्तार की 3.50 करोड़ की संपत्ति कुर्क, मां के नाम पर था प्लॉट

Administration Kurk Land of Mafia Mukhtar : मुख्तार की 3.50 करोड़ की संपत्ति कुर्क, मां के नाम पर था प्लॉट

• LAST UPDATED : April 10, 2022

इंडिया न्यूज, गाजीपुर।

Administration Kurk Land of Mafia Mukhtar : प्रशासन ने रविवार को मुख्तार अंसारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने आईएस-191 गैंग के सरगना मुख्तार अंसारी की तीन करोड़ 50 लाख रुपये की बेनामी संपत्ति कुर्क कर ली। महुआबाग स्थित शुभ्रा कॉम्प्लेक्स सामने यह प्लॉट मुख्तार अंसारी की मां राबिया खातून के नाम पर थी। (Administration Kurk Land of Mafia Mukhtar)

प्रशासन की इस कार्रवाई से मुख्तार के समर्थकों एवं रिश्तेदारों में हड़कंप मचा है। महुआबाग स्थित मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशा अंसारी के गजल होटल पर भी बीते साल ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई थी। माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी है।

अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी (Administration Kurk Land of Mafia Mukhtar)

प्रशासन भू-माफियाओं और गिरोह चलाने वाले अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। एक तरफ जहां अवैध संपत्ति को कुर्क कर रही है, वहीं उनके शस्त्र लाइसेंसों को निलंबित कर शस्त्र जमा कराया जा रहा है। विधानसभा चुनाव के बाद प्रशासन ने मुख्तार की कुंडली को और तेजी से खंगालना शुरू कर दिया है। (Administration Kurk Land of Mafia Mukhtar)

महुआबाग स्थित शुभ्रा कॉम्प्लेक्स के सामने करीब 1111 वर्ग मीटर का प्लॉट मुख्तार अंसारी की बेनामी संपत्ति थी, जो उसकी मां राबिया खातून के नाम से है। सदर सीओ ओजस्वी चावला ने बताया कि जिलाधिकारी एमपी सिंह द्वारा पुलिस की आख्या पर गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत आईएस- 191 गैंग के सरगना मुख्तार की बेनामी संपत्ति को मुनादी कराकर कुर्क कर लिया।

(Administration Kurk Land of Mafia Mukhtar)

Also Read : Imran Khan Farewell in Pakistan : पाकिस्तान में इमरान खान की विदाई, शरीफ परिवार की ‘वापसी’ के मायने

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox