होम / ADO Panchayat’s Private driver Murdered in Baraut : बड़ौत में एडीओ पंचायत के निजी ड्राइवर की गला रेतकर हत्या

ADO Panchayat’s Private driver Murdered in Baraut : बड़ौत में एडीओ पंचायत के निजी ड्राइवर की गला रेतकर हत्या

• LAST UPDATED : April 3, 2022

ADO Panchayat’s Private driver Murdered in Baraut


इंडिया न्यूज, बड़ौत : ADO Panchayat’s Private driver Murdered in Baraut बड़ौत की कृष्णा नगर कॉलोनी में एडीओ पंचायत के निजी चालक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से उसका साथी भाग गया। मृतक युवक एडीओ पंचायत पिलाना का निजी चालक था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

किराए के मकान में था रहता ADO Panchayat’s Private driver Murdered in Baraut 

Dead Body of Youth found in kanpur

ADO Panchayat's Private driver Murdered in Baraut

फैजपुर निनाना गांव के रहने वाला 40 वर्षीय कमलराम बड़ौत के कृष्णा नगर में संजू के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहता था, जबकि उसकी पत्नी दो बच्चों के साथ दिल्ली रहती है। कमलराम के साथ दिल्ली का रहने वाला एक व्यक्ति रहता था, जो कि नगर में फलों की ठेली लगाता था। दोनों एक ही कमरे में किराए पर रहते थे। कमलराम के भतीजे सन्नी ने बताया कि वह भी कृष्णा नगर के पास लक्ष्मी नगर में रहता है।

सुबह उसके पास उसके चाचा के पड़ोसी ने फोन कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उसने 112 नंबर पर फोन किया, लेकिन फोन नहीं मिला तो वह परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे में कमलराम का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने बताया कि कमलराम की गला रेतकर हत्या की गई है।

Also Read : Eight sick after Eating food made from Buckwheat Flour in Shamli : शामली में कुट्टू आटे से बना भोजन खाने से आठ बीमार

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox