होम / Agra News: प्यार में अंधी न होती तो… ऐसे फंसी न होती इस दलदल में, रुला देगी कहानी…

Agra News: प्यार में अंधी न होती तो… ऐसे फंसी न होती इस दलदल में, रुला देगी कहानी…

• LAST UPDATED : October 13, 2023
India News (इंडिया न्यूज़), Agra News: मथुरा के छाता और कोसीकलां में ढाबों की आड़ में  जारी देह व्यापार का धंधा करने वालों का पुलिस ने बुधवार रात भंडाफोड़ करने के बाद पांच अपराधियों को शुक्रवार को जेल भेजा। एक की अभी तलाश जारी है। अपराधियों के चंगुल से झारखंड की तीन किशोरियों और दिल्ली की एक युवती को मुक्त कराया। अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि वह झारखंड की किशोरियों को प्रेमजाल में फंसाकर शादी के बहाने दिल्ली लाए थे। वहीं, दिल्ली की युवती को नौकरी के बहाने फंसाया था। इनसे देह व्यापार कराने से पहले गैंग के पुरुष सदस्यों ने कई बार सामूहिक दुष्कर्म भी किया था। बताया गया है कि दलाल ढाबे पर आने वाले ग्राहकों की डिमांड पर इन युवतियों से जबरन घिनौना काम कराते थे।

एसपी ने दी जानकारी

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन के अनुसार राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग को झारखंड की एक महिला ने शिकायत की थी कि उसकी नाबालिग बहन, जो कि डेढ़ माह से लापता है, उसने खुद को मथुरा के कोसीकलां में एक ढाबे में बने कमरे में बंधक होने व कुछ युवकों द्वारा उससे वेश्यावृत्ति कराए जाने की जानकारी दी है। आयोग ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया। पुलिस की टीम ने हंसराज ढाबे के सामने सतवीर के होटल में छापा मारा। यहां से चार युवकों को गिरफ्तार किया। इनके चंगुल से झारखंड की किशोरी को मुक्त कराया।

 आरोपियों की हुई पहचान

आरोपियों की पहचान होटल संचालक सतवीर , हेल्पर कमल , दुर्गा बाबू , धर्मेंद्र के  तौर पर हुई। पूछताछ में इन्होंने बताया कि दुर्गा बाबू ने डेढ़ माह पहले झारखंड की किशोरी को प्रेमजाल में फसाया और दिल्ली लेकर आया। वहां वेश्यावृत्ति कराने के बाद उसे चार दिन पहले कोसीकलां में लाया था।धर्मेंद्र ग्राहक लाता था। गिरफ्तार आरोपी की पहचान विजय, के तौर पर हुई। इसका साथी दीपक उर्फ पिंकू चौधरी , ढाबा संचालक महेश ठाकुर फरार है। इस गैंग का मुखिया दुर्गा बाबू है, जो कि दोनों मुकदमों में नामजद है। इनके गिरोह की एक महिला भी फरार है। सभी फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

बरामद हुई अश्लील चीजे और शराब 

सतवीर और उसका साथी कमल अपने होटल में गंदा काम कराते थे। इनके पास से भारी संख्या में अश्लील सामग्री व शराब बरामद हुई। पूछताछ में इन्होंने अपनी दूसरी टीम छाता के पंजाबी ढाबा, एनएच-19 पर ठहरी होने का खुलासा किया। वहां छापेमारी की तो यहां से एक आरोपी मौके से गिरफ्तार किया गया। साथ ही झारखंड की दो किशोरी व दिल्ली की एक युवती को आजाद कराया गया।

नौकरी और प्रेमजाल में फंसाते थे आरोपी 

गिरोह के चंगुल से मुक्त हुई दिल्ली की युवती ने बताया कि वह अपने नाना-नानी के पास रहती थी। नौकरी का झांसा देकर उसे यहां लाया गया और पहले गिरोह के लोगों ने खुद ही बलात्कार किया। इसके बाद वेश्यावृत्ति कराने लगे। इधर, झारखंड की किशोरियों ने बताया कि वह प्रेमजाल में फसने पर अपने परिवार को बिना बताए आ गई थीं। दीपक और दुर्गा प्रेमजाल में फसाने का काम करते हैं।

गिरफ्तारी करने वाली टीम

सीओ छाता गौरव कुमार त्रिपाठी, इंस्पेक्टर कोसीकलां अनुज कुमार, क्राइम इंस्पेक्टर चेतराम शर्मा, इंस्पेक्टर छाता संजीव कुमार दुबे, उत्तम चौहान, एसआई अवनीश त्यागी, दीपक दोहरे, अरुण कुमार, रोहन कुचालिया, अनीता, सुधीर सिंह, डायरेक्टर मिशन मुक्ति फाउंडेशन वीरेंद्र सिंह सहित अन्य शामिल रहे।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox