होम / Akhilesh held Mulayam Hostage : मुलायम को बंधक बना रखा अखिलेश ने, भाजपा में शामिल होने के बाद बोले साढ़ू

Akhilesh held Mulayam Hostage : मुलायम को बंधक बना रखा अखिलेश ने, भाजपा में शामिल होने के बाद बोले साढ़ू

• LAST UPDATED : January 20, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर।

Akhilesh held Mulayam Hostage : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव साढ़ू प्रमोद गुप्ता एलएस भी पाला बदल चुके हैं। वे भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा में पहुंचने के बाद उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर कई बड़े आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह यादव को राजनीतिक रूप से बंधक बना रखा है। साथ ही अखिलेश चाचा शिवपाल यादव को को भी कथित रूप से उत्पीड़ित करते रहते हैं।

मुलायम के साढ़ू हैं प्रमोद गुप्त (Akhilesh held Mulayam Hostage)

प्रमोद गुप्ता मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता (अब साधना यादव) के बहनोई हैं और मुलायम सिंह के साढू। वह एक बार टिकट न मिलने पर निर्दलीय नगर पंचायत का चुनाव लड़े और जीते थे। इसके बाद 2012 में सपा ने प्रमोद गुप्ता एलएस को बिधूना विधानसभा का टिकट दिया। वर्ष 2012 से 2017 तक चली सपा सरकार में एलएस को कोई बड़ा ओहदा नहीं मिल सका।

अखिलेश ने नहीं दिया मौसा को टिकट (Akhilesh held Mulayam Hostage)

इसके बाद मुलायम और शिवपाल में सियासत को लेकर उथल पथल शुरू हुई तो वह शिवपाल के खेमें में चले गए। वर्ष 2017 के चुनाव में मुलायम के साढ़ू बिधूना से टिकट मांग रहे थे, लेकिन अखिलेश यादव से उनका टिकट काटकर पूर्व विधानसभा अध्य्क्ष स्वर्गीय धनीराम वर्मा के पुत्र दिनेश वर्मा गुड्डू को टिकट दे दिया था। इस बार के चुनाव में वह फिर से दावेदारी पेश कर रहे थे। फिलहाल, प्रमोद गुप्ता अब भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

(Akhilesh held Mulayam Hostage)

Also Read : List of BJP Star Campaigners : मेनका, वरुण, टेनी से बीजेपी बना रही दूरी, स्टारक प्रचारक की लिस्ट से नाम गायब

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox