होम / Akhilesh Yadav: पंडाल के पाइप पर चढ़े युवक से ‘ये तो फौज की पक्की नौकरी के लिए पक्का है’, अखिलेश ने कही ये बात

Akhilesh Yadav: पंडाल के पाइप पर चढ़े युवक से ‘ये तो फौज की पक्की नौकरी के लिए पक्का है’, अखिलेश ने कही ये बात

• LAST UPDATED : May 23, 2024

India News UP(इंडिया न्यूज),Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव प्रतापगढ़ में जनता को संबोधित कर रहे थे, सम्बोधन के दौरान उनकी नजर पंडाल के पाइप पर चढ़े युवक पर गई तो वो उससे बात करने लगे। सपा मुखिया ने कहा कि ये तो फ़ौज की नौकरी के लिए पक्का है।

पाइप पर चढ़े युवक से कही ये बात

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव की पार्टी में भारी भीड़ उमड़ रही है। इसी तरह की भीड़ को लेकर रविवार को भी सहमति जताई गई। कई युवा मैदानों में अलगाववादियों की पाइप पर कैथोलिक अलेगेट्स का भाषण सुन रहे थे। भाषण देते समय अलोकतांत्रिक ने पाइप पर चढ़ाकर युवाओं पर ध्यान दिया, और उन्होंने अपनी बात ठीक कर ली उस युवा से बात की शुरुआत।

ये भी पढ़ें: पूरे 35 लड़कों के साथ शादी कर चुकी यह लड़की, सबके साथ किया शर्मनाक काम

पुलिस व्यवस्था में सुधार कार्यों का उल्लेख करते हुए अपना पद छोड़ा, लेकिन एक युवक पाइप पर चढ़ गया, जिसे देखकर उन्होंने कहा कि इसे एक साधारण व्यक्ति की नौकरी के लिए जरूरी माना जाना चाहिए और इस कारण हम अग्निवीर योजना को स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

मंच पर कहा फौजी की पक्की नौकरी चाहिए

एसपी के नेता ने बताया कि जो युवा हमें देख रहा है , वह वास्तव में बहुत मजबूत है ।​ वह वास्तव में सेना की परीक्षा के लिए तैयार है । उसे दोनों हाथ से पकड़ो, अन्यथा गिर जाएगा। हमने सबने देखा किफ़्फ़े आदिवासियों में अद्भुत शक्तियाँ हैं । ऐसी ताकत सभी के पास नहीं होती। किसी भी व्यक्ति को इससे पहले नहीं जाना चाहिए। वह केवल शारीरिक स्तर पर ही परीक्षण के लिए उपयुक्त है। उसे किसी भी चीज़ की ज़रूरत नहीं है। हमारे गाँव में और गरीब युवा इतने मजबूत हैं कि वे पुलिस या सेना में काम कर सकते हैं। इसलिए हम उस युवा को सेना में नहीं भेजेंगे। हम उसे पुलिस नौकरी देंगे।”

ये भी पढ़ें: Varun Gandhi: टिकट कटने बाद मंच पर पहली बार दिखे वरुण गांधी, माँ मेनका का किया समर्थन… कही ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox