होम / Akhilesh Yadav Slams BJP Government : भाजपा सरकार पर भड़के अखिलेश, फेंकू सरकार अब बन गई बेचू सरकार

Akhilesh Yadav Slams BJP Government : भाजपा सरकार पर भड़के अखिलेश, फेंकू सरकार अब बन गई बेचू सरकार

• LAST UPDATED : February 6, 2022

इंडिया न्यूज, मथुरा।

Akhilesh Yadav Slams BJP Government : पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मथुरा में भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि याद करो भाजपा के लोग कहते थे कि हवाई चप्पल पहनने वाले हवाई जहाज में चलेंगे। सरकार में आते ही इन्होंने हवाई जहाज ही नहीं हवाई अड्डे भी बेच दिए। ये फेंकू सरकार अब बेचू सरकार बन गई है। ये सरकार बड़ी कंपनी, बडे़ कारखाने, बडे़ उद्योग बेचे रही है।

योगी को भाजपा ने घर भेज दिया (Akhilesh Yadav Slams BJP Government)

सपा प्रत्याशी देवेंद्र अग्रवाल के लिए वोट मांगने पहुंचे अखिलेश ने कहा कि पहले सुना था कि बाबा मथुरा से चुनाव लड़ेंगे, फिर अयोध्या व काशी की चर्चा हुई, लेकिन उन्हें घर भेज दिया गया। अब वो लखनऊ पहुंचने वाले नहीं हैं। यहां के बिजली मंत्री ने मथुरा ही नहीं पूरे प्रदेश को करंट का झटका दिया है। बिजली के बिल देखकर लोगों को करंट लगता था। समाजवादियों ने जब 300 यूनिट फ्री बिजली की घोषणा की तो ये भी कहने लगे कि सरकार बिल आधा करेगी।

झूठ बोलते हैं भाजपा नेता (Akhilesh Yadav Slams BJP Government)

अखिलेश ने कहा कि ये झूठ नहीं बोलते तो युवा बेरोजगार नहीं रहते। तंज कसते हुए बोले कि बाबा मुख्यमंत्री खुद लेपटॉप और स्मार्ट फोन नहीं चलाना जानते हैं, इसलिए किसी को दिए नहीं। भाजपा के सरकार में रहते डॉ. आंबेडकर का संविधान बचने वाला नहीं है। भाजपा में जितना बड़ा नेता है वह उतना ही बड़ा झूठा है। किसानों की आय दोगुनी करने वालों ने किसान को खेतों की रखवाली में लगा दिया है। इस बार तो खाद भी नहीं मिली। मुझे पता चला है कि मथुरा में तो बंदरों का उत्पादहै, जिसका टेंडर भी हुआ पर बंदर नहीं पकडे़ गए।

(Akhilesh Yadav Slams BJP Government)

Read More: Owaisi Rally Canceled in Loni: लोनी में ओवैसी की रैली रद्द, जिला प्रशासन से नहीं मिली जनसभा की इजाजत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox