होम / Akhilesh Yadav: देवरिया में बोले सपा प्रमुख, ‘BJP नें फैलाया प्रदुषण, जनता करेगी साफ’

Akhilesh Yadav: देवरिया में बोले सपा प्रमुख, ‘BJP नें फैलाया प्रदुषण, जनता करेगी साफ’

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज): सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आज पूर्वांचल के दौरे पर रहे। सपा प्रमुख ने इस कड़ी सीएम योगी के गृह जनपद गोरखपुर में लोगों को संबोधित किया। वहीं इसके बाद वो संतकबीरनरप पहुंचे जहां पर लोगों को संबोधित किया और बीजेपी पर तीखे बाड़ छोड़े। इसके बाद पूर्व सीएम देवरिया गए जहां पर वो सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष स्वर्गीय बाबूलाल यादव के श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे।

सरकार ने क्या किया बताए

वहीं यहां पर मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि “हमने समाजवादी विचारधारा का नेता खो दिया, जिसकी भरपाई करना मुश्किल है। उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार 6 साल के कार्यकाल में शहरों से कूड़ा नहीं हटा पाई, नालियां और नाले नहीं साफ कर पाई। सड़कों से गड्ढे नहीं हटा पाई। भाजपा सरकार जनता से तमाम तरह का टैक्स लेती है लेकिन उन्हें कोई सुविधा नहीं देती। स्मार्ट सिटी के नाम पर सिर्फ धोखा देने का काम किया है, इसमें बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है।”

कैसे करेगी सरकार वन ट्रिलियन डॉलर इकोनामी

पूर्व सीएम ने कहा कि “भाजपा सरकार वन ट्रिलियन डॉलर इकोनामी की बात करती है लेकिन यह नहीं बताती है कि यह कैसे होगा? मुख्यमंत्री जी इस तरह की बात करते है कि जो आम जनता की समझ में न आये। इसी झूठ के प्रचार के लिए भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री जी ने 200 करोड़ रूपये देकर अमेरिका से एक कम्पनी बुलाई है। अपने झूठ को सच बताने के लिए भाजपा सरकार जनता के सैकेड़ों करोड़ रूपये लुटा रही है।”

प्रदेश में मजबूत डीजीपी नहीं

आगे उन्होंने कहा कि “जो मुख्यमंत्री अपना डीजीपी न पोस्ट कर पाये उससे कमजोर मुख्यमंत्री कोई नहीं हो सकता। अपनी कुर्सी बचाने के लिए और महंगाई, बेरोजगारी पर बहस न हो इसलिए नये-नये मुद्दे उठाते हैं। भाजपा के लोग हिन्दू मुस्लिम की खाईं पैदा करते हैं। दूसरों की चार्टशीट दिखाने वाले मुख्यमंत्री जी अगर अपने मुकदमें वापस न लिये होते तो पता चल जाता उनके मुकदमों की सूची कितनी बड़ी थी। तब बताइये गोरखपुर में नम्बर वन कौन होता?”

Also Read: Akhilesh In Gorakhpur: अखिलेश का प्रचार अभियान तेज, कहा- ‘बीजेपी पर कैसे करेगी जनता भरोसा’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox