होम / Akhilesh’s Corona Report Negative : अखिलेश की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, पत्नी डिंपल और एक बेटी संक्रमित

Akhilesh’s Corona Report Negative : अखिलेश की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, पत्नी डिंपल और एक बेटी संक्रमित

• LAST UPDATED : December 23, 2021

इंडिया न्यूज, इटावा।

Akhilesh’s Corona Report Negative : इटावा पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अखिलेश यादव ने अपनी जांच उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान संस्थान सैफई में बुधवार को करावाई। उन्होंने कोरोना की जांच पत्नी डिंपल यादव के पॉजिटिव आने के बाद करवाई। अखिलेश यादव 20 दिसंबर की रात में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे से होते हुए सैफई पहुंचे थे। 21 दिसंबर को वो सैफई से मैनपुरी के लिए रवाना हुए। वहां उन्होंने समाजवादी विजय रथ यात्रा में भाग लिया था। बुधवार को अखिलेश यादव ने सैफई में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद इटावा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए।

प्रदेश सरकार इटावा सफारी का उद्घाटन तक नहीं करा सकी (Akhilesh’s Corona Report Negative)

इसी बीच अखिलेश टाइगर सफारी भी पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की इटावा सफारी का प्रदेश सरकार उद्घाटन तक नहीं करा सकी है। जितना काम यहां सपा सरकार में हुआ था उसके बाद कुछ भी नहीं हुआ है। सपा अध्यक्ष सफारी पार्क में एक घंटे से अधिक समय तक रुके। पार्क में अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार में यह पार्क बनाया गया था और लॉयन सफारी भी बनकर तैयार की गई थी, लेकिन तब से अब तक कुछ भी काम आगे नहीं बढ़ा है।

(Akhilesh’s Corona Report Negative)

Also Read : Yogi Government will give Promotion to IPS Officers : योगी सरकार आईपीएस अफसरों को देगी प्रमोशन, आईएएस अधिकारी भी बनेंगे सीडीओ

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox