होम / Aligarh: पैतृक सम्पति बेचने के विवाद में पुत्र की हत्या कर खेत में छुपाया शव, खुलासा1 आरोपी गिरफ्तार

Aligarh: पैतृक सम्पति बेचने के विवाद में पुत्र की हत्या कर खेत में छुपाया शव, खुलासा1 आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : December 17, 2022

Aligarh

इंडिया न्यूज,लखनऊ (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में परिजनों ने ही युवक की हत्या कर खेत में छुपाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक चार दिन से गायब था।

मृतक युवक पैतृक प्रापर्टी को बेचना चाहता था
वहीं सूत्रों के अनुसार पुलिस को सूचना मिली है, कि उसी के खेत में शव होना बताया गया है। जिस पर पुलिस ने युवक के शव को शनिवार को पिता के खेत से बरामद किया। इस मामले में मृतक के चाचा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि मृतक युवक पैतृक प्रापर्टी को बेचना चाहता था। जिसके कारण पिता ने विरोध किया। तो युवक ने दादा,मां और बहन की पीट दिया था। जिसके बाद से युवक के परिजन नाराज थे।

जमीन बेचने को लेकर रवि और पिता के बीच हुआ था विवाद
बताया जा रहा है कि रवि बुधवार को घर पर झगड़ा कर कही चला गया था। परिजनों ने ढूंढने का प्रयास किया। लेकिन रवि का कहीं कोई पता नहीं चल सका। बताया जा रहा है कि जमीन बेचने को लेकर रवि और उसके पिता के बीच विवाद हुआ था। पुलिस ने सूचना पर शनिवार को रवि का तलाश किया। बड़ी मशक्कत के बाद गेहूं के खेत में ट्यूबवेल के पास बंद बोरे में रवि का शव मिला। मौके पर थाना गोंडा प्रभारी उमेश शर्मा और फॉरेंसिक टीम पहुंच गई।

रवि जमानत पर जेल से आया था बाहर
रवि के चाचा शंकर ने बताया कि 14 दिसबंर की शाम को घर से झगड़ा कर चला गया था। वही रवि का शव उसके पिता जय प्रकाश के खेत में ही बोरी में बंद मिला। वहीं क्षेत्र के लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले रवि जमानत लेकर जेल से बाहर आया था। रवि अवैध असलहे के मामले में जेल भेजा गया था।

क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह कहा कि घटना को लेकर कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। इस मामले में संदिग्ध परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इस घटना को लेकर रवि के चाचा ने मुकदमा दर्ज कराया था।
युवक को उसके ही परिवारिजनों द्वारा हत्या कर शव को छुपाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की गई है। घटना में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के बाद भाजपा समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन, पाकिस्तान के विदेश मंत्री का फूंका पुतला

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox