होम / Aligarh: भैंस और महिला के कुंडल लूट ले गए बदमाश, गोली मारने की धमकी देकर डराया

Aligarh: भैंस और महिला के कुंडल लूट ले गए बदमाश, गोली मारने की धमकी देकर डराया

• LAST UPDATED : October 30, 2023
India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh: 28 अक्तूबर देर रात 12 बजे कुछ बदमाश लोडर गाड़ी लेकर आए और उनकी एक भैंस को गाड़ी में चढ़ा लिया। पास में ही सो रही निर्मला देवी की आंख खुली। उन्होंने शोर मचाने की कोशिश की मगर बदमाशों ने तमंचा दिखाते हुए उन्हें चुप कर दिया और गोली मारने की धमकी देकर उनके कानों के कुंडल उतरवा लिए। लूट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।अलीगढ़ की छर्रा कोतवाली क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन लूट की घटना हो गई। कोतवाली के गांव गदाईपुर से 28 अक्तूबर रात बदमाश भैंस व महिला के कुंडल लूट ले गए।

बदमाशों ने तमंचे से डराया (Aligarh)

पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में तहरीर दे दी है। गांव गदाईपुर निवासी सतीश कुमार के पशु घर के निकट ही बांधे जाते हैं। पीड़ित के अनुसार 28 अक्तूबर देर रात 12 बजे कुछ बदमाश लोडर गाड़ी लेकर वहां आए और उनकी एक भैंस को गाड़ी में चढ़ा लिया।पास में ही सो रही निर्मला देवी पत्नी राजेंद्र सिंह की आंख खुल गई। उन्होंने शोर मचाने की कोशिश की मगर बदमाशों ने तमंचा दिखाते हुए उन्हें चुप कर दिया और गोली मारने की धमकी देकर उनके कानों के कुंडल भी उतरवा लिए। लूट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाशों की फरार होने के बाद महिला ने शोर मचा दिया, जिस पर गांव में जगार हो गई। गांव के कुछ लोगों ने बदमाशों की गाड़ी का पीछा किया तो बदमाशों ने ग्रामीण पर फायरिंग कर डाली। सूचना पाकर मौके पर आई पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

बदमाशों ने की फायरिंग

छर्रा के नगला गुलरिया में शनिवार की देर रात दो बजे बदमाशों ने एक भैंस खोल ली, इसी बीच जगार होने से बदमाश भैंस को छोड़ कर भाग गए। पुलिस के अनुसार गांव के कुंवरपाल की भैंस घेर में बंधी थी। देर रात बदमाश मैक्स वाहन लेकर पहुंचे और भैंस को खोल कर उसे लादने लगे। इसी बीच ग्रामीण जग गए और उन्होंने शोर मचा दिया। इस पर बदमाशों ने फायरिंग की। जवाब में ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। चारों ओर से खुद को घिरा देख कर बदमाश भाग गए। पीड़ित ने इस मामले में छर्रा कोतवाली में तहरीर दी थी। कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि फायरिंग नहीं हुई है। तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई होगी।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox