होम / Aligarh News: 300 KM/h की रफ्तार से चला रहा था बाईक, डिवाईडर से टकराने से इस मसहूर यूट्यूबर की मौत

Aligarh News: 300 KM/h की रफ्तार से चला रहा था बाईक, डिवाईडर से टकराने से इस मसहूर यूट्यूबर की मौत

• LAST UPDATED : May 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Aligarh News: आम तौर पर सभी सड़कों पर बड़े बड़े अक्षरों में लिखा होता है कि ‘Speed Thrills But Kills।’ इस संदेश को कई लोग नजअंदाज कर देते हैं। यही कारण है कि वो सड़क हादसों का शिकार होते हैं। प्रदेश के अलीगढ़ से एक ऐसा ही रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है जिसने सभी को परेशान कर के रख दिया है। दरअसल अलीगढ़ में यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की सड़क हादसे में मौत हो गई। बाताया जा रहा है कि 300 KM/h की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे। गाड़ी की स्पीड काफी अधिक होने के कारण डिवाइडर से जा टकाराई जिससे उनका हेलमेट चकनाचूर हो गया। वहीं सर फटने से मौके पर ही मौत हो गई।

देहरादून का था यूट्यूबर

बताया जा रहा है कि यूट्यूबर अगस्त्य चौहान उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के रहने वाले थे। ऐसे में वो वहां से दिल्ली यमुना एक्प्रेसवे से आ रहे थे। वहीं अलीगढ में उनकी डिवाइडर से टकरा गई जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि वो इस दौरान वीडियो बना रहे थे। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं बाद में शव की पहचान कर परिजनों को सौंप दिया गया।

इस पूरे प्रकरण में डीआईजी अलीगढ़ ने बताया कि “अगस्त्य चौहान (YouTuber) एक बाइक की सवारी कर रहे थे और एक दुर्घटना के साथ मिले जिसमें उनकी मृत्यु हो गई। पोस्टमार्टम किया गया। सभी तथ्यों की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला कि वह एक वीडियो में ओवरस्पीडिंग की बात कर रहा है और चश्मदीद ने भी इसकी पुष्टि की है। आगे की जांच की जाएगी।”

वीडियो बनाने के दौरान हादसा

चश्मदीदों का कहना है कि यूट्यूबर अगस्त्य चौहान यमुना एक्सप्रेस वे पर पहली बार 300 की स्पीड से रेसिंग बाइक चलाई तो संभाल नही पाया। वो गाड़ी से वीडियो बनाने की कोशिश रहे थे। ऐसे में इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गए। गौरतलब है कि यूट्यूबर अगस्त्य चौहान के यूट्यूब चैनल पर लाखों की संख्या फॉलोवर्स हैं। वो विभिन्न प्रकार की गाड़ियों के रिव्यू करते रहते हैं।इसी कड़ी में वो एक रेसर बाईक की के उपर वीडियो बना रहे थे।

Also Read:

CM Yogi In Ayodhya: ‘सपा का नाम होना चाहिए, विध्वंसात्मक पार्टी’, सीएम ने रामनगरी से अखिलेश पर बोला करारा हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox