होम / Aligarh News: पारिवारिक जमीनी रंजिश के चलते दंबगो ने मारी गोली, युवक गंभीर रूप से घायल

Aligarh News: पारिवारिक जमीनी रंजिश के चलते दंबगो ने मारी गोली, युवक गंभीर रूप से घायल

• LAST UPDATED : September 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News: अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के ग्राम बाकनेर की है। जहां ज़मीनी पारिवारिक विवाद और पुरानी रंजिश के चलते परिवार के ही दबंग लोगों ने गोली मारकर एक युवक को घायल कर दिया। घायल युवक के द्वारा मामले से इलाका पुलिस को अवगत करवाया गया ।

सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुँच गई और घायल को उपचार हेतु सीएससी खैर भेज दिया गया। जहां से डॉक्टर के द्वारा घायल को अलीगढ़ की जिला अस्पताल मलखान सिंह देर रात रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने घायल का मेडिकल परीक्षण किया और उपचार के लिए जीएनएमसी के लिए रेफर कर दिया।

इमरजेंसी ड्यूटी डॉक्टर ने पुरे मामले की दी जानकारी 

मामले की जानकारी देते हुए डॉक्टर सचिन वर्मा के द्वारा बताया गया थाना खैर इलाके से एक घायल युवक को पुलिस के द्वारा जिला अस्पताल लाया गया था। परिजनों ने बताया कि उसके पैर में गोली लगी है। सस्पेक्ट मानते हुए हमारे द्वारा प्राथमिक उपचार देते हुए उसको JN मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है।

घायल के भाई ने बताया की पारिवारिक रंजिश के चलते हुआ विवाद 

घायल के भाई कैलाश शर्मा ने बताया कि ज़मीनी विवाद के कारण परिवार के ही ताऊ के बेटों से रंजिश चली आ रही है। जिसके चलते दंबगो के द्वारा उसके भाई मदन गोपाल शर्मा गुरुवार की रात अकेला देख उसको घेर लिया और बुरी तरह से मारपीट करते हुए उसे पर फायर कर दिया। घायल के भाई का आरोप है कि दबंगों ने कई राउंड फायरिंग की जिसमें एक गोली उसके भाई के पैर में जा लगी जिसके चलते वह घायल हो गया।

पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी (Aligarh News)

मामले को लेकर इलाका पुलिस को अवगत करवाया गया है। पुलिस पूरे मामले में गहनता से जांच पड़ताल कर कार्यवाही करने में जुटी है।

Also Read –

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox