होम / Amit Shah will Attend the Rally of Nishad Party: निषाद पार्टी की रैली में शामिल होंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, यूपी सहकारी बैंक की नई शाखाओं का करेंगे उद्घाटन

Amit Shah will Attend the Rally of Nishad Party: निषाद पार्टी की रैली में शामिल होंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, यूपी सहकारी बैंक की नई शाखाओं का करेंगे उद्घाटन

• LAST UPDATED : December 16, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Amit Shah will Attend the Rally of Nishad Party: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार 17 दिसंबर को राजधानी लखनऊ में निषाद समाज जनसभा को संबोधित करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाह यूपी सहकारी बैंक की 23 नई शाखाओं का उद्घाटन करेंगे और यूपी राज्य भंडारण निगम के 29 गोदाम जनता को समर्पित करेंगे। इसके बाद सहकार भारती के 7वें राष्ट्रीय सम्मेलन के उद्घाटन में भी शामिल होंगे।

भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी निषाद पार्टी 17 दिसंबर को लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में सरकार बनाओ, अधिकार पाओ सयुंक्त विशाल महारैली का आयोजन करने जा रही है। निषाद समाज की इस महारैली में भाजपा की ओर से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सहकारिता मंत्री शामिल होंगे। रैली की अध्यक्षता निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार निषाद करेंगे।

हो सकती हैं बड़ी घोषणाएं Amit Shah will Attend the Rally of Nishad Party

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य संजय कुमार निषाद ने रैली के बाबत बताया है कि गृह मंत्री अमित शाह 17 दिसंबर को निषाद पार्टी की रैली में शामिल होंगे। उनके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता भी रैली में शामिल होंगे।

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया है कि निषादों, मछुआ समुदाय के आरक्षण को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह घोषणा कर सकते हैं। सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से इस रैली की तैयारी में युद्धस्तर पर जुटने की अपील है। सफल रैली के अवसर पर हम अपने समाज के लिए कुछ बड़ा कर सकते हैं।

मिल सकी है सौगात Amit Shah will Attend the Rally of Nishad Party

निषाद पार्टी के नेताओं से मिली जानकारी के अनुसार, 17 दिसंबर को देश के गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व अन्य बीजेपी पदाधिकारियों की मौजूदगी में बड़ी घोषणा हो सकती है। यह घोषणा मछुआ आरक्षण व समाज की आर्थिक सामाजिक व राजनैतिक आरक्षण की सौगात मिल सकती है।

Read More: Girl Played Game to Get Government Job: सरकारी नौकरी पाने के लिए 21 साल की लड़की ने 57 साल के युवक से की शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox