होम / Amroha Murder: प्रेमी से मिलने को मना किया तो मां ने गला दबाकर कर दी हत्या, फिर स्कूटी से अस्पताल ले गई शव

Amroha Murder: प्रेमी से मिलने को मना किया तो मां ने गला दबाकर कर दी हत्या, फिर स्कूटी से अस्पताल ले गई शव

• LAST UPDATED : December 21, 2022

Amroha Murder

इंडिया न्यूज, अमरोहा (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बेटी जब अपनी मां के प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने लगी तो उसकी हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप उसकी सगी मां पर है। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया है। पुलिस जल्द इस केस का खुलासा करेगी।

सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत
यह मामला कोतवाली नगर हसनपुर का है। मोहल्ला कोट पूर्वी निवासी एक महिला अपने पति से अलग रहकर किराये के मकान में रह रही थी। वहीं, उसकी कक्षा 9 में पढ़ने वाली 13 वर्षीय बेटी खुशबू वर्मा भी उसके साथ रह रही थी। बुधवार तड़के खुशबू वर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

जिसके बाद उसकी मां ने अपने एक परिचित युवक को फोन कर बुला लिया। वहीं, दोनों छात्रा को स्कूटी पर लेकर नगर के एक निजी चिकित्सक के पास ले गये। जहां चिकित्सक ने छात्रा को देखते ही मृत घोषित कर दिया। इस दौरान छात्रा के रिश्तेदार चिकित्सक के क्लीनिक पर जमा हो गये। उसके बाद उन्होंने महिला के परिचित युवक को उसका प्रेमी बताते हुए लाठी-डंडों से पिटाई करनी शुरू कर दी। जिससे वहां पर हंगामा खड़ा हो गया।

हंगामा होता देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हंगामे की सूचना मिलते ही हसनपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह पुंडीर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस महिला एवं उसके प्रेमी को कोतवाली ले आई। पुलिस ने लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं,सूचना मिलनें पर मृतक छात्रा का पिता रोता बिलखता कोतवाली पहुंच गया।

पिता को नहीं मालूम था बेटी की मौत का मामला
पिता को यह पता नहीं था कि उसकी पुत्री की मौत हो गई है। पिता रोते बिलखते कह रहा था मेरी बेटी के दवाई लगी हुई है, वह बीमार है। चिकित्सकों ने उसे अमरोहा रेफर किया है। मामलें में सीओ अभिषेक कुमार यादव ने बताया कि पूछताछ में मां ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox