होम / Aparna took Blessings from Mulayam : बहू अपर्णा ने लिया मुलायम से आशीर्वाद, सपा छोड़ भाजपा में हो चुकी हैं शामिल

Aparna took Blessings from Mulayam : बहू अपर्णा ने लिया मुलायम से आशीर्वाद, सपा छोड़ भाजपा में हो चुकी हैं शामिल

• LAST UPDATED : January 21, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Aparna took Blessings from Mulayam : बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav)  से आशीर्वाद लिया। अपर्णा यादव ने दो दिन पहले ही बीजेपी की सदस्यता ली है। कहा जा रहा है कि बीजेपी अपर्णा यादव को लखनऊ की कैंट सीट से टिकट दे सकती है। क्योंकि अपर्णा ने 2017 में सपा के टिकट पर वहां से चुनाव लड़ा था। (Aparna took Blessings from Mulayam)

उस वक्त बीजेपी प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी ने उन्हें हराया था। असल में राज्य में चुनाव की तारीख जारी होने के बाद से ही इस बात की चर्चा थी अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। वहीं तीन दिन पहले ही एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी परिवार में सब ठीक चल रहा है। लेकिन दो दिन पहले ही अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होकर अखिलेश यादव को बड़ा सियासी झटका दिया।

मुलायम परिवार में भाजपा ने लगाया बड़ा सेंध (Aparna took Blessings from Mulayam)

बीजेपी अपर्णा के जरिए मुलायम सिंह परिवार में बड़ी सेंध लगाने में कामयाब रही। दिल्ली में बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। वहीं दिल्ली में बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा पीएम मोदी से प्रभावित रही हूं और राष्ट्र मेरे लिए सबसे पहले है। मैं राष्ट्र की सेवा करने के लिए आई हूं और हर किसी का सहयोग चाहती हूं। (Aparna took Blessings from Mulayam)

बीजेपी में शामिल होने के दौरान अपर्णा ने पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान, महिलाओं योजनाओं और रोजगार के लिए चलाए जा रहे अभियानों पर तारीफ की। वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने सीएम योगी को अपना बड़ा भाई बताया था। असल में सीएम योगी और अपर्णा मूल रूप से उत्तराखंड के पौड़ी जिले के रहने वाले हैं।

(Aparna took Blessings from Mulayam)

Also Read : Bhojpuri Star Nirhua said : भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ बोले, 2022 में फिर जीतेंगे योगी आदित्यनाथ

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox