होम / Aparna Yadav In BJP: मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने बीजेपी ज्वाइंन करने के बाद कहा कि राष्ट्रधर्म उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण है

Aparna Yadav In BJP: मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने बीजेपी ज्वाइंन करने के बाद कहा कि राष्ट्रधर्म उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण है

• LAST UPDATED : January 19, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Aparna Yadav In BJP यूपी राजनीति में सबसे चर्चित खबर मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव की बीजेपी ज्वाइंन करना रहा। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और समाजवादी पार्टी (एसपी) में चल रहे घमासान के बीच समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं।

उनका भाजपा ज्याइन करना सपा के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। भाजपा ज्वाइन करने के बाद अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और धन्यवाद दिया। अपर्णा ने यह भी कहा कि राष्ट्रधर्म उनके लिए सबसे ऊपर है।

परिवार से विमुख होकर कोई बात नहीं करूंगी Aparna Yadav In BJP

अपर्णा ने कहा कि वह परिवार से विमुख होकर कोई बात नहीं कहना चाहतीं हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरा निजी विचार है कि पिछले पांच वर्षों में जिस तरह से उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ ने काम किया है वह प्रशंसनीय है। उनकी योजनाएं प्रतिभाशाली है।

लोकतंत्र में सभी स्वतंत्र हैं Aparna Yadav In BJP

अपर्णा ने कहा कि वह किसी शर्त पर भाजपा में नहीं आई हैं। लोकतंत्र में सभी स्वतंत्र होकर अपनी विचारधारा से जुड़ सकते हैं। देश को बचाना है तो राष्ट्रवाद के साथ चलना है, भाजपा राष्ट्रवाद के लिए अग्रसर रही है। पार्टी जहां से सुनिश्चित करेगी मैं वहां से लड़ूंगी। मेरे लिए जरूरी है कि भाजपा का परचम लहराए। उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में फिर से सरकार बनाने जा रहा है।

मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं Aparna Yadav In BJP

अपर्णा यादव ने कहा कि मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है। मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं। मैं हमेशा से प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित रही हूं। इसके अलावा भाजपा की जनकल्याणी नीतियों ने मुझे काफी प्रभावित किया। स्वच्छ भारत मिशन और महिलाओं की स्वावलंबी योजनाओं से बड़ा परिवर्तन देखने को मिला।

मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। राष्ट्र का धर्म मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है। मैं अब राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं, जिसमें मुझे सबका सहयोग चाहिए। अपर्णा ने स्वच्छ भारत अभियान, महिलाओं, रोजगार के लिए चलाई गई योजनाओं का भी जिक्र किया।

Also Read : Aparna Yadav Joins BJP : अपना परिवार नहीं संभाल पाए अखिलेश, अपर्णा के भाजपाई होने पर बोले केशव

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox