होम / Asad Ahmed Encounter: असद के एनकाउंटर पर सीएम योगी की प्रतिक्रिया आई सामने, STF के लिए कही ये बात

Asad Ahmed Encounter: असद के एनकाउंटर पर सीएम योगी की प्रतिक्रिया आई सामने, STF के लिए कही ये बात

• LAST UPDATED : April 13, 2023

Asad Ahmed Encounter: अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम को पुलिस झांसी में मार गिराया। दोनों उमेश पाल हत्याकांड में वांछित था। दोनों को पुलिस झांसी में मार गिराया। जिस दौरान कोर्ट मे पेशी के लिए अतीक मौजूद था उसी वक्त ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए असद और शटर गुलाम को मार गिराया। इस कार्रवाई की सीएम योगी ने तारीफ की है। सीएम ने UP STF की सराहना की। अमिताभ यश और उनके अधिकारियों की सराहना की। पूरे मामले की रिपोर्ट सीएम को प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने सौंपी है।

वहीं बीजेपी के नेता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि पुलिस और एसटीएफ अपना काम कर रही है। हमने पहले भी कहा है कि कानून के आधार पर ठोस कार्रवाई करेंगे। यह कार्रवाई भी संविधान के तहत है। उल्लेखनीय है कि सीएम ने विधानसभा सत्र के दौरान कहा था कि माफिया को मिट्टी मे मिला दिया जाएगा।

क्या है एसटीएफ का बयान

एसटीएफ ने गुलाम को और अतीक के बेटे असद अहमद को मार गिराया। इस पूरे कार्रवाई को लेकर यूपी पुलिस ने कहा कि माफिया से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था; झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए। विदेशी निर्मित अत्याधुनिक हथियार बरामद।

केशव मौर्य ने दी STF को बधाई

एसटीएफ की कार्रवाई को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हु लिखा कि “यूपी STF को बधाई देता हूँ, श्री उमेश पाल एडवोकेट और पुलिस के जवानों के हत्यारों को यही हश्र होना था!”

क्या बोलीं उमेश पाल की पत्नी

एसटीएफ की कार्रवाई को लेकर उमेश पाल की पत्नी की पहली प्रतिक्रिय सामने आई है। उन्होंने कहा कि “मैं सीएम योगी जी को न्याय दिलाने के लिए धन्यवाद देता हूं और उनसे अपील करता हूं कि हमें आगे भी न्याय दें। हमें सीएम पर पूरा भरोसा है।”

Also Read: Umesh Pal Murder Case Update : अतीक के बेटे असद का एसटीएफ ने किया एंकाउंटर, साथ में शूटर गुलाब भी ढेर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox