होम / Atiq Ahmed: माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की पहली तस्वीर आई सामने, पहलें कभी नहीं दिखा बिना नकाब के चेहरा

Atiq Ahmed: माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की पहली तस्वीर आई सामने, पहलें कभी नहीं दिखा बिना नकाब के चेहरा

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Shaista Parveen: उत्तर प्रदेश के उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की बिना बुर्के की तस्वीर पहली बार सामनें आई है। आपको बता दे की शाइस्ता परवीन भी उमेश पाल हत्याकांड में अरोपी है, जिस पर 50 हजार का इनाम भी रखा गाया है। शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस लगातर जुटी हुई है। इसके बाद भी शाइस्ता परवीन का कुछ पता नही चल सका है।

पहली तस्वीर जिसमें शाइस्‍ता और अतीक साथ में

बतादें की   ये ऐसी पहली तस्‍वीर है जिसमें शाइस्‍ता और अतीक अहमद साथ में हैं। अब तक शाइस्‍ता जब भी सामनें आई थी, वे नकाब में रहती थी जिसके कारण उनका चेहरा सामनें नही आ पता था। ऐसे आरोप हैं कि शाइस्‍ता परवीन ने उमेश पाल हत्‍याकांड में इनामी साबिर के साथ मुलाकात की थी। साबिर ने ही उमेश पाल के गनर को गोली मारी थी।

उमेश पाल की पत्नी ने कराया था केस दर्ज

पुलिस के अनुसार प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में 24 फरवरी को उमेश पाल और उसके 2 सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद और राघवेंद्र की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई थी। इस केस में उमेश पाल की पत्‍नी जया ने अतीक अहमद,  उसके भाई अशरफ,  पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन,  2 बेटों और कुछ नामजद लोगों और 9 अन्‍य लोगों पर केस दर्ज कराया था।

शाइस्ता की तलाश में लगातार जुटी है पुलिस

पुलिस शाइस्ता परवीन की तलाश में लगातार जुटी हुई है, लेकिन इसके बाद भी शाइस्ता परवीन कहा छुपी है इसके बारे में पता नहीं चल सका है। बताते चलें की शाइस्ता पुलिस कांस्टेबल के परिवार में जन्मी और पली-बढ़ी है जिन्हे अब भगोड़ा घोषित किया गया है।

शाइस्ता परवीन पर नकद इनाम भी रखा गया है। सूत्रों की मानें तो परवीन अपने वकीलों के साथ संपर्क में हैं। वह खुद को पुलिस कार्रवाई से बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट सहित विभिन्न अदालतों में याचिकाएं दायर करवा रही है। ऐसे संदेह है की शाइस्ता परवीन विदेश भाग गई है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: सरकार ने लगाई टेट्रा शराब की बिक्री पर रोक, ये है कारण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox