होम / Atiq-Ashraf Case: दुबई में घूम रहा अशरफ का साला सद्दाम, कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Atiq-Ashraf Case: दुबई में घूम रहा अशरफ का साला सद्दाम, कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

• LAST UPDATED : May 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Atiq-Ashraf Case: अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के भाई अशरफ (Ashraf) के साला सद्दाम (Saddam) की तस्वीरें सामने आई है। माफिया के साला सद्दाम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि वो इस वक्त दुबई में है। जहां पर वो अय्याशी कर रहा है। वहीं वो जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है वो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

बता दें कि उमेश पाल की हत्या के बाद से ही अशरफ का साला फरार था। बीच में खबर सामने आई थी कि शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) अशरफ के साला सद्दाम के घर पर छिपी हो सकती है। हालांकि पुलिस की जांच में ये जानकारी गलत निकली।

पुलिस को शाइस्ता की तलाश

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश पुलिस को लंबे समय से है। वहीं शाइस्ता के साथ पुलिस बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भी तलाशा जा रहा है। हालांकि पुलिस को अभी तक किसी भी प्रकार की कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। इस दैरान असरफ के साला सद्दाम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अतीक अशरफ हत्याकांड मामले में जांच जारी

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या मामले में पुलिस की जांच जारी है। सरकार ने इस मामले की जांच के लिए तीन अधिकारियों की कमेटी का गठन किया है। जांच कमेटी को आगामी दो महीने के भीतर ही जांच रिपोर्ट जमा करनी है। ऐसे में ये आयोग इस समय प्रयागराज में है जहां पर मामले की जांच की जा रही है। माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या उस दौरान कर दी गई थी जब मेडिकल परीक्षण के लिए दोनों को कॉल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था। तीन बदमाशों ने मीडियाकर्मियों के रुप में दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Also Read:

Aligarh News: डाक वस्तु भंडार गोदाम में लगी भीषण आग, कारण का पता नहीं, आग बुझाने के लिए मशक्कत जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox