होम / Auraiya Crime: बाइक की डिक्की से तमंचा निकाला और पत्नी पर कर दिया फायर, फिर खुद के सिर में भी मारी गोली

Auraiya Crime: बाइक की डिक्की से तमंचा निकाला और पत्नी पर कर दिया फायर, फिर खुद के सिर में भी मारी गोली

• LAST UPDATED : May 28, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Auraiya Crime: औरैया में एक युवक अपनी पत्नी को ससुराल से लेने आया और खुद को ही गोली मार दी। पहले उसने अपनी पत्नी पर भी गोली चलाई थी, हालांकि, पत्नी ने छिप कर अपनी जान बचा ली।

यह है पूरा मामला

औरैया में एक युवक पत्नी को उसके ससुराल से लेने गया और उसने अपने आप को गोली मार ली। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। पहले उसने अपनी पत्नी पर भी गोली चलाई थी। हालांकि, पत्नी ने उससे बचने के लिए कूदकर , छिपकर जान बचा ली थी। पूरा मामला औरैया जिले के बिधूना कोतवाली के रतनपुर का है, जहां बीते दिन एटा निवासी बिक्रम अपनी पत्नी पूजा को लेने ससुराल आया था।

ये भी पढ़ें: घर के टॉयलेट में निकला एक साथ दर्जनों सांप, खौफ में परिवार

लेकिन पत्नी ने जाने से मना कर दिया। इस बात से बिक्रम भड़क उठा और उसने बाइक की डिक्की से तमंचा निकालकर पूजा पर फायर कर दिया। गोली चलते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया। पूजा ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। बिक्रम ने फिर उसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। जब गोली चली तो उसका शरीर लहू से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। पुलिस को जानकारी मिलते ही, वे घटना स्थल पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करने के लिए पंचनामा दर्ज कर भेज दिया।

पति-पत्नी के बिच हुआ था विवाद

27 मई को जब विक्रम फिर से पूजा को लेने आया तो वो इंकार करने लगी, जिससे विक्रम को गुस्सा आया और उसने एक बंदूक निकालकर गोली चला दी। पूजा तो इस हमले से बच गई, पर विक्रम ने धाराप्रवाह में अपने सिर पे एक गोली मार ली, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

पुलिस जल्दी से घटना स्थल पहुंची और वहाँ शव को कब्जे में लेकर जांच की शुरुआत की। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और सुराग जमा किए गए। पुलिस ने बिक्रम के पास से एक बंदूक और कुछ गोलियां बरामद की। पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पंचनामा तैयार किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें: Junior Engineer: JE का वीडियो हुआ वायरल, बोले -‘मुझे परेशान किया जा रहा, तीन महीने से… ‘ जानें मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox