होम / Ayodhya-Prayagraj NH : स्टंट करते 3 छात्रों की मौत, बस में जमकर तोड़फोड़

Ayodhya-Prayagraj NH : स्टंट करते 3 छात्रों की मौत, बस में जमकर तोड़फोड़

• LAST UPDATED : June 24, 2022

इंडिया न्यूज, अयोध्या

 Ayodhya-Prayagraj NH : अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो दिन पूर्व बाइक सवार तीन छात्रों की जान चली गई थी। छात्रों की मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। इसमें बाइक से स्टंट करते हुए छात्र बाइक लेकर गलत साइड आ गए थे। तभी तेज गति से आई रोडवेज बस ने उन्हें रौंद डाला था। दुर्घटना के बाद बस चालक व परिचालक वाहन खड़ा कर फरार हो गए थे। छात्रों की मौत और घायल होने की सूचना कॉलेज पहुंच तो बड़ी संख्या में छात्र दुर्घटना स्थल पर पहुंचे थे। मौके पर पहुंचे छात्रों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की थी। ( Ayodhya-Prayagraj NH)

 

 

तीनों BSC एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहे थे ( Ayodhya-Prayagraj NH)

गोसाईगंज थाना क्षेत्र स्थित फरीदीपुर स्थित KNIPSS कॉलेज के तीन छात्र जौनपुर जिले के भेला समोधपुर निवासी दिव्यांश सिंह (23), बस्ती जिले के सैफाबाद डींगरपुर निवासी दानेश्वर सिंह (23) और अंबेडकरनगर जिले के खोदा पांडेय लालमनपुर निवासी कुलदीप यादव (23) शहर के पांचोपीरन स्थित कस्बे के हॉस्टल में एक साथ रहते थे। तीनों BSC एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहे थे। बुधवार सुबह एक बाइक से यह कॉलेज जाने के लिए निकले थे। तीनों छात्र गोसाईंगंज थाना अंतर्गत टाटियानगर से थोड़ा आगे पहुंचे थे तभी अयोध्या से प्रयागराज की ओर जा रही प्रयागराज डिपो की बस ने सामने से आई बाइक को रौंद दिया था।

ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर ( Ayodhya-Prayagraj NH)

हादसे में दिव्यांश सिंह और दानेश्वर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी। कुलदीप यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। कुलदीप को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सक ने उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया था। शाम  होते उसने भी वहां दम तोड़ दिया था।

( Ayodhya-Prayagraj NH)

यह भी पढ़ेंः संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर का शव फंदे पर लटका मिला

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox