होम / Up News: बाढ़ से अयोध्या में ढेमवा पुल बहा, लोगों को इसपार से उसपार जानें के लिए लेने पड़ रहा है नाव का सहारा..

Up News: बाढ़ से अयोध्या में ढेमवा पुल बहा, लोगों को इसपार से उसपार जानें के लिए लेने पड़ रहा है नाव का सहारा..

• LAST UPDATED : July 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Up News: अयोध्या में सोहवल से गोंडा जनपद को जाने वाले ढेमवा पुल पर भी सरयू का जलस्तर बढ़ने के साथ ही कटान शुरू हो गई है। बीते वर्ष पुल से आगे दोनो जनपदों को जोड़ने वाली सड़क बाढ़ की चपेट में आने के कारण पहले ही बह चुकी है। उसके बाद सड़क तो नही बनी लेकिन उसकी जगह बालू डाल कर आवागमन हो रहा था।

लोगों को लेने पड़ रहा है नाव का सहारा

इस बार सरयू में जलस्तर बढ़ने के साथ ही बालू की सड़क तो पानी में बह ही गई, अब ढेमवा पुल भी कटान की जद में आ गया है। वही लोग अब खेतो से घूमकर नाव के सहारे इसपार से उसपार जा रहे है। बीते वर्ष आई बाढ़ के दौरान पुल के बाद बनी गोंडा जनपद क्षेत्र की सड़क कटान की चपेट में आ गई थी। जिसकी मरम्मत नहीं होने के कारण टूटी सड़क के बावजूद रेत डालकर सड़क का रूप देकर और आवागमन जारी रहा जल स्तर बढ़ते ही पुनः कटान शुरू होने से खतरा देखते हुए आवागमन अब रोक दिया गया है।

इसपार से उसपार जाना ग्रामीणों की मजबूरी

इसके आसपास के लोगों के खेत भी दोनों तरफ है, इसलिए इस पार से उस पार जाना उनकी मजबूरी है। लिहाजा अब लोग खेतों से घूम कर किसी तरह इस पार से उस पार जा रहे हैं। मगर जिस तरह से ढेमवा पुल के आसपास कटान शुरू हुई है। उसने पहले से परेशान लोगो को और परेशान कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में पुलिस की मौजूदगी में ग्राम प्रधान के घर ताबड़तोड़ और फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप, जानें क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox