होम / Azamgarh News: जमीनी विवाद में हुई मारपीट में इलाज के दौरान युवक की मौत, सड़क पर शव रखकर परिजनों ने लगाया घंटों जाम

Azamgarh News: जमीनी विवाद में हुई मारपीट में इलाज के दौरान युवक की मौत, सड़क पर शव रखकर परिजनों ने लगाया घंटों जाम

• LAST UPDATED : August 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Azamgarh News: आजमगढ़ अतरौलिया थाना क्षेत्र के बसहिया गांव में 29 जुलाई 2023 को रास्ते के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर 4 नामजद के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया था। जिसमें 3 अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया था। सिर पर चोट लगने से गंभीर रूप से घायल अरुण कुमार पुत्र खड़भान उम्र 42 वर्ष लगभग का इलाज चल रहा था। कि इसी दौरान उनकी मृत्यु हो गई। मृत्यु होने के उपरांत परिजनों ने सोमवार को बढ़या मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया और अभियुक्त की गिरफ्तारी तथा उसके शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने की मांग करने लगे।

फरार अभियुक्त को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अतरौलिया, क्षेत्राधिकारी व कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास करने लगे। परिजनों की मांग थी कि फरार अभियुक्त को जल्द गिरफ्तार किया जाए व अभियुक्त के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त किया जाए। साथ ही रास्ते के विवाद का त्वरित निस्तारण किया जाए। इस पूरे मामले पर आजमगढ़ एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि दिनांक 29 तारीख को बसहिया गांव थाना  अतरौलिया में दो पक्षों में के बीच में रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमें अरुण कुमार आनंद नाम के व्यक्ति को छोटे आई थी। इस प्रकरण में मुकदमा अपराध संख्या 221/23, धारा 308,323,504, 506 आईपीसी का कायम किया गया था।

चार लोगों को किया गया नामजद

इसमें चार लोग नामजद किए गए थे। जिसमें तीन की गिरफ्तारी की जा चुकी थी। इनका इलाज लखनऊ में किया जा रहा था इलाज दौरान उनकी मृत्यु 27 तारीख को लखनऊ में हुई और पोस्टमार्टम के उपरांत शव इनका गांव से लाया गया। कुछ लोगों ने इनका शव गांव के बाहर रखकर जाम लगाया। इनकी मुख्य डिमांड मुआवजा रास्ते का पुनःनापतोल व शेष अभियुक्त की गिरफ्तारी का था इम्मीडियटीली मौके पर क व तहसीलदार पहुंच गए उन्होंने आश्वासन दिया। उसके बाद जाम वहां से खुल गया, इस प्रकरण में शव का अंतिम संस्कार किया जा चुका है शेष वैधानिक कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जा रही है। वह लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति सामान्य है।

ALSO READ: Bageshwar News: बेरोजगार संघ के युवाओं ने बागेश्वर प्रशासन और सरकार का फूंका पुतला, जाने क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox