होम / Azamgarh News : आजमगढ़ में लूट के चक्कर में बुजुर्ग की हत्या, नसीम उर्फ लंबू गिरफ्तार

Azamgarh News : आजमगढ़ में लूट के चक्कर में बुजुर्ग की हत्या, नसीम उर्फ लंबू गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Azamgarh News : आजमगढ़ के निजामाबाद थाना क्षेत्र के परसाहा गांव में 25 व 26 जून की मध्य रात्रि को अपने घर के बाहर सोए बुजुर्ग दंपति की लूट के चक्कर में हत्या कर दी गई थी। पुलिस लाइन में एसपी सिटी ने खुलासा कर बताया कि कंकाली गैंग जो पशु तस्करी में शामिल रहता है।

लूट के नियत से दिया घटना को अंजाम

उसने लूट की नीयत से घटना को अंजाम दिया था।मामले में गुरूवार को अलग अलग कार्रवाई में एक आरोपी को निजामाबाद थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। जब कि शाम को एक अन्य आरोपी जो जहानागंज थाना क्षेत्र से मुठभेड़ में घायल हुआ, उसे पकड़ा गया है।परसहा में घटना के समय सोए करीब 75 वर्षीय विश्वनाथ सोनकर और उनकी पत्नी शनिचरी देवी की हाथ पैर बांध कर और फिर शरीर के गहने निकालने के चक्कर में शरीर के कुछ हिस्सों को काट कर हत्या कर दी गई थी।

निजामाबाद के बघौरा से नसीम उर्फ लंबू गिरफ्तार

दंपति सिधारी क्षेत्र के निवासी थे लेकिन परसहा में जमीन लेकर परिवार से अलग रहते थे।एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि गुरुवार को सुबह निजामाबाद के बघौरा से नसीम उर्फ लंबू को पकड़ा गया। जिसके पास से चापड़ और हाथ का चांदी का कड़ा बरामद हुआ।

जबकि शाम को जहानागंज थाना क्षेत्र में मोहम्मद जुबैर उर्फ वकील को मुठभेड़ में पकड़ा गया।इसके पैर में गोली लगी है। इसके पास से तमंचा और कड़ा बरामद हुआ। यह आरोपी जहानागंज क्षेत्र में कुछ दिनों पहले पशु तस्करी के दौरान पुलिसकर्मियों को कुचलने का भी प्रयास अपने वाहन से किए थे, और फरार हो गए थे।

यह भी पढ़े

केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह ने सनातन विवाद को लेकर कांग्रेस को घेरा,कहा- शुरु से ही हिंदू विरोधी हैं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox