होम / Azamgarh Poisonous Liquor Case : जहरीली शराब से मौत का तांडव, 13 तक पहुंची मृतकों की संख्या

Azamgarh Poisonous Liquor Case : जहरीली शराब से मौत का तांडव, 13 तक पहुंची मृतकों की संख्या

• LAST UPDATED : February 22, 2022

इंडिया न्यूज, आजमगढ़।

Azamgarh Poisonous Liquor Case : अहरौला थानाक्षेत्र के माहुल कस्बे में स्थित देसी शराब की दुकान से रविवार की शाम खरीदी गई जहरीली शराब पीने से दस लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा इलाज के दौरान तीन और लोगों ने दम तोड़ दिया। (Azamgarh Poisonous Liquor Case)

अब मृतकों की कुल संख्या 13 हो गई है। 50 से अधिक लोग अभी बीमार हैं। मरने वालों में संतोष व शमीम शामिल हैं। एक अन्य के नाम की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है। एडीजी जोन वाराणसी राम कुमार ने माहुल पहुंच कर मौका मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश (Azamgarh Poisonous Liquor Case)

एडीजी ने कहा कि जो भी दोषी है उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए। डीएम ने जिला आबकारी निरीक्षक नीरज सिंह और थानाध्यक्ष अहरौला संजय सिंह को तत्काल निलंबित कर दिया है। (Azamgarh Poisonous Liquor Case)

जहरीली शराब पीने से रविवार से मंगलवार सुबह तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। बीमार लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं। यूं कहें कि जहरीली शराब ने मौत का तांडव मचा रखा है। हर तरफ कोहराम के हालात बने हुए हैं। देसी शराब विक्रेताओं में भी अफरातफरी का माहौल बना हुआ है।

(Azamgarh Poisonous Liquor Case)

Also Read : Campaigning Ends for Fourth Phase in UP : 9 जिलों की 59 सीटों पर कल होगी वोटिंग, जनता तय करेगी उम्मीदवारों की किस्मत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox