होम / Badaun Double Murder: 2 भाइयों ने मिलकर 7 माह की गर्भवती और साली को कुल्हाड़ी से काट डाला

Badaun Double Murder: 2 भाइयों ने मिलकर 7 माह की गर्भवती और साली को कुल्हाड़ी से काट डाला

• LAST UPDATED : October 12, 2022

Badaun Double Murder

इंडिया न्यूज, बदायूं (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के बदायूं से सनसनीखेज खबर आई है। यहां 8 महने की गर्भवती महिला और उसकी छोटी बहन की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि महिला के दो जेठों को शक था कि वह अपनी जेठानियों को उनके खिलाफ भड़काती हैं। इसके चलते घर में आए दिन कलह होती है।

मंगलवार की रात भी जेठ और उनकी पत्नियों के बीच झगड़ा हुआ था। इससे गुस्साए दोनों जेठों ने मिलकर मंगलवार की रात में महिला और छोटी बहन को कुल्हाड़ी से काट डाला। इसके बाद दोनों फरार हो गए। सूचना पाकर एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह और एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा वारदात स्थल पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सूचना पाकर एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह और एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा वारदात स्थल पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

पत्नियों को पीटा तो पुलिस उठा ले गई थी

यह पूरा मामला जरीफनगर थाना क्षेत्र के शेखुपुरा गांव का है। गांव में जंडेल और बहोरी अपने परिवार के साथ रहते हैं। जबकि इन दोनों का छोटा भाई कमल हरियाणा में नौकरी करता है। गांव में पत्नी लज्जावती रहती थी। 22 साल की लज्जावती 7 माह की गर्भवती थी। वह घर में अकेली रहती थी। उसकी मदद करने वाला कोई नहीं था। इसलिए उसने 20 दिन पहले अपनी छोटी बहन मंजू को संभल के मोहकमपुर से अपने पास बुला लिया था।

थाने से छूटे तो डबल मर्डर किया

मंगलवार की देर रात लज्जावती अपनी बहन मंजू घर के बाहर पड़ी झोपड़ी में एक ही चारपाई पर सो रही थीं। इसी दौरान जंडेल और बहोरी ने कुल्हाड़ी से हमला कर उनकी हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि दोनों ने मंगलवार की शाम अपनी-अपनी पत्नियों से झगड़ा किया था। मारपीट भी की गई। इसके बाद पत्नियों ने पुलिस से शिकायत भी की। पुलिस दोनों आरोपियों को थाने ले गई। बाद में छोड़ दिया था। फिर दोनों वापस घर आए तो भाई की पत्नी और उसकी साली की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- ‘जब मुलायम नहीं रहे तो मैं जीकर क्या करूंगा’, ये कहकर प्रशंसक ने दे दी जान

यह भी पढ़ें- मुश्किल घड़ी में चाचा शिवपाल दिखे साथ, अखिलेश ने किया ट्वीट- बिन सूरज के उगा सवेरा

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox