होम / Bahraich News: सेहरा बांधते समय दुल्हे को आया हर्ट अटैक, बारात की खुशी मातम में बदली

Bahraich News: सेहरा बांधते समय दुल्हे को आया हर्ट अटैक, बारात की खुशी मातम में बदली

• LAST UPDATED : May 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Bahraich News: बहराइच में एक घर में शादी की खुशी उस वक्त मातम में बदल गई जब दुल्हे को ही हॉर्ट अटैक आ गया। दुल्हे को दिल का दौरा उस वक्त पड़ा जब उसको सेहरा पहनाया जा रहा था। जानकारी के अनुसार घर में बारात जाने की तैयारी चल रही थी। इस वक्त ही दुल्हे की तबियत बिगड़ी और वो वहीं पर गिर गया। जो लोग शादी में शामिल होने गए थे वो शव यात्रा में शामिल हो गए। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया।

घटाना के बाद परिवार में मातम

इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है। जब दुल्हा बारात लेकर जाने को तैयार हो रहा था उसी वक्त उसकी तबियत बिगड़ी और वो उसी स्थान पर गिर गया। आनन फानन में दुल्हे को अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मॉत घोषित कर दिया। दूल्हे की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों में चीख-पुकार मच गई। शादी वाले घर में मातम पसर गया। पूरे इलाके में इस घटना पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

कहां कै है पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि पूरा मामला जनपद के थाना जरवल रोड क्षेत्र अंतर्गत अटवा गांव की है। यहां पर राम लाल को बेटे राजकमल की कल जरवल थाना क्षेत्र के क्योलीपुरवा अट्टैसा गांव में बारात जानी थी। उनके घर में शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थीं। 30 मई को वहां से बारात जानी थी। जिसकी तैयारी की जा रही थी। अचानक दुल्हे की तबियत बिगड़ी और उसकी वहीं पर मौत हो गई जिसके बाद शादी वाले घर से बारात की जगह अर्थी निकली।

बारात में शामिल होने के लिए पहुंचे लोग दूल्हे की अर्थी लेकर श्मशान पहुंचे। गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार किया गया। दूल्हे के पिता राम लाल बेटे की मौत से टूट चुके हैं। रो-रोकर उनका बुरा हाल है। मां को यकीन नहीं हो पा रहा है कि उनका बेटा इस दुनिया में नहीं रहा।

Also Read:

UP Politics: मुख्यमंत्री योगी भी कार्यवाहक सीएम, अखिलेश ने नए डीजीपी की नियुक्ति पर सरकार को घेरा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox