होम / Barbaric Face of Kanpur Police Exposed : कानपुर पुलिस का बर्बर चेहरा उजागर, गोद में बच्चा लिए पिता को लाठी से पीटा

Barbaric Face of Kanpur Police Exposed : कानपुर पुलिस का बर्बर चेहरा उजागर, गोद में बच्चा लिए पिता को लाठी से पीटा

• LAST UPDATED : December 10, 2021

इंडिया न्यूज, कानपुर।

Barbaric Face of Kanpur Police Exposed : कानपुर देहात में पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें बच्चे को गोद में लिए एक शख्स पर अकबरपुर कोतवाल वीके मिश्रा जमकर लाठी बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। ये कानपुर देहात के अकबर पुर इलाके के जिला अस्पताल के सामने की घटना है। इंस्पेक्टर ने न सिर्फ लाठियों से हमला किया, बल्कि उसके बच्चे को भी छीनने की कोशिश की। (Barbaric Face of Kanpur Police Exposed)

पुलिस का दावा है कि इस शख्स ने एक इंस्पेक्टर के हाथ पर काट लिया था। वीडियो वायरल होने के बाद अकबरपुर इंस्पेक्टर को एडीजी जोन भानु भास्कर ने सस्पेंड कर दिया है। इससे पहले देर रात इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर किया गया था। वीडियो में युवक बच्चे को लग जाएगी, मत मारिए, कहते हुए सुनाई दे रहा है। वहीं इंस्पेक्टर सहित कई पुलिसकर्मी उसका पीछा करते हैं और कुछ अधिकारी बच्चे को जबरदस्ती उससे दूर खींचने की कोशिश करते हैं। इस दौरान युवक कह रहा है कि यह उसका बच्चा है और इसकी मां भी नहीं है। बच्चा रोने लगता है लेकिन पुलिस को उसपर कोई तरस नहीं आता है।

पुलिस ने बताया अराजकता फैला रहे थे (Barbaric Face of Kanpur Police Exposed)

पुलिस ने बताया कि युवक कानपुर देहात के अकबरपुर में जिला अस्पताल का कर्मचारी है और उसका भाई  उपद्रव करने वाले लोगों में शामिल है। कानपुर देहात के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि कुछ लोग इलाके में अराजकता फैला रहे थे, अस्पताल की ओपीडी को बंद कर रहे थे और मरीजों को डरा रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। (Barbaric Face of Kanpur Police Exposed)

कानपुर देहात के जिला अस्पताल परिसर में मेडिकल कॉलेज निर्माण के दौरान मिट्टी खनन कर बेचने व वाहनों की आवाजाही से सड़क व नाली टूटने का आरोप लगा कर्मचारियों ने गुरुवार को ओपीडी में ताला बंद कर धरना शुरू कर दिया। कर्मचारियों ने डॉक्टरों व मरीजों को ओपीडी से बाहर निकाल दिया। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों व पुलिस कर्मियों ने कर्मचारियों को समझाने का प्रयास किया। इसी बीच वार्ड ब्वॉय ने कोतवाल का अंगूठा चबा लिया और दरोगा से हाथापाई की तो पुलिस ने उसे जमकर पीट दिया।

(Barbaric Face of Kanpur Police Exposed)

Read More: Driver Dies in Truck-Container Collision : ट्रक-कंटेनर भिड़ंत में चालक की मौत, दो लोगों की हालत गंभीर

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox