होम / रिसोर्ट पर कब्जे के लिए जंग, सिपाही ने पिता और भाई पर तानी राइफल

रिसोर्ट पर कब्जे के लिए जंग, सिपाही ने पिता और भाई पर तानी राइफल

• LAST UPDATED : September 25, 2022

इंडिया न्यूज, इटावा (Uttar Pradesh)। रिसोर्ट पर कब्जा जमाने के लिए जमकर महाभारत हुआ। बताया गया कि आरोपी सिपाही ने घर में घुसकर पिता और भाई से गाली गलौज कर उन पर राइफल तान दी। घटना को एक व्यक्ति ने कैमरे में कैद कर लिया। पीड़ित ने एसएसपी जय प्रकाश सिंह से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर सिपाही सहित चार लोगों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है।

अलीगढ़ में तैनात है सिपाही

फ्रेंड्स कॉलोनी शिवा नगर निवासी सत्यपाल ने बताया कि उनका छोटा बेटा जगपाल पुलिस विभाग में सिपाही है और अलीगढ़ में तैनात है। बेटा दतावली में बने रिसोर्ट पर कब्जा करना चाहता है। इसको लेकर पहले भी कई बार वह विवाद कर चुका है। दो दिन पहले जगपाल कुछ साथियों के साथ घर में घुसकर बड़े बेटे यशपाल से गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। इस दौरान बीच बचाव करने गए, तो उसने राइफल तान दी और जान से मारने की धमकी दी।

बेरोजगार है बड़ा बेटा

सत्यपाल ने बताया कि बेटे यशपाल के पास रोजगार नहीं है, जिसके लिए उसे रिसोर्ट बनाकर दिया है। पीड़ित ने एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने मामले की शिकायत की थी। एसएसपी के आदेश पर आरोपी सिपाही जगपाल, ऊसराहार के नगला खड़ग निवासी सुरेंद्र सिंह, आकाश और फ्रेंड्स कॉलोनी अशोक नगर निवासी विपिन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच एसआई राजेश कुमार को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ेंः शिक्षकों की प्रताड़ना से दुखी छात्र ने की आत्महत्या

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox