होम / Bhadohi News:  भदोही जिले में पुलिस से मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी अपराधी हुआ गिरफ्तार, एक फरार

Bhadohi News:  भदोही जिले में पुलिस से मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी अपराधी हुआ गिरफ्तार, एक फरार

• LAST UPDATED : February 25, 2023

(A reward of 25 thousand was caught after an encounter with the police)यूपी के भदोही(Bhadohi) जिले में मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का एक इनामी अपराधी गिरफ्तार हुआ है। मुठभेड़ के दौरान लुटेरे के पैर में गोली लगी है। प्रयागराज में हुई घटना के संबंध में पुलिस चेकिंग कर रही थी उसी दौरान बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ शुरू हुई। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है उसके कब्जे से एक तमंचा और एक बाइक बरामद की गई है। बदमाशों ने बीते दिनों ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट की थी।

खबर में खास:

  • पुलिस की जवाबी फायरिंग में धरा गया आरोपी
  • ग्राहक सेवा केंद्र पर महिला से बंदूक के दम पर की थी लूट

पुलिस की जवाबी फायरिंग में धरा गया आरोपी

बता दें कि प्रयागराज में हुई घटना के बाद पुलिस के द्वारा चेकिंग की जा रही थी उसी दौरान दुर्गागंज क्षेत्र में दो बाइक सवारों को जब रोका गया तो वह रुके नहीं पुलिस उनका पीछा कर रही थी इसी दौरान सुरियावा थाना क्षेत्र के बसवापुर गांव में पुलिस ने जब बाइक सवारों को दोनों तरफ से घेर लिया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें सुरियावां थानाध्यक्ष की गाड़ी में गोली लगी। पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में एक 25 हजार का इनामी प्रयागराज जिले के सराय ममरेज क्षेत्र का रहने वाला सुनील सरोज घायल हुआ है। सुनील सरोज के पैर में गोली लगी है। फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्राहक सेवा केंद्र पर महिला से बंदूक के दम पर की थी लूट

वहीं 25 हजार का दूसरा इनामी राम पूजन सरोज मौके से फरार होने में कामयाब रहा। जिसको अभी पुलिस तलाश कर रही है। बताया जाता है कि बीते दिनों सुरियावां थाना क्षेत्र में एक ग्राहक सेवा केंद्र पर महिला संचालिका से बदमाशों ने बंदूक के बल पर लूट की थी। जिस प्रकरण में पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी पुलिस ने बताया कि उस घटना में प्रयुक्त बाइक घायल बदमाश के कब्जे से बरामद की गई है। वहीं एक तमंचा भी बरामद किया गया है।

Also Read: Holi 2023: यूपी में इस बार कब मनाई जाएगी होली, जानें- होलिका दहन का शुभ का क्या है मुहूर्त और पूजा विधि

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox