होम / Bhadohi News: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या… जांच में जुटी पुलिस

Bhadohi News: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या… जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : June 7, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bhadohi News: परिजनों के मुताबिक मुकेश दो दिन पहले मामा के घर जाने की बात कहकर निकला था। गुरुवार को घर आने के बाद वह फिर कहीं चला गया। शुक्रवार सुबह उसका शव पेड़ से लटका मिला।

यह है पूरा मामला

भदोही के गोपीगंज क्षेत्र के पूरे दीवान गांव में शुक्रवार की सुबह नीमा की डाल पर मुकेश बिंद ( 24) का शव लटका मिला। खबर मिलते ही गांव में खलबली मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस और न्यायिक टीम मौके पर पहुंची। पेड़ से शव को नीचे उतारकर सुरक्षा के लिए भेजा गया। युवक ने आत्महत्या की या कहीं से उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया। इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Hapur News: टैक्स ना देना पड़े, टोल कर्मी को उड़ाया, युवक 20 फीट तक हवा में उछला

घटना से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। शुक्रवार की सुबह ग्रामीण शौच के लिए तो गुमटी के बगल में एक नीम के पेड़ में युवक का शव लटकता मिला। यह देख सभी लोग परेशान हो गए।
टम ही टम मौके पर खुश की भीड़ भाग गई । उसकी शिनाख्त पूरेदीवान गांव निवासी मुकेश बींद पुत्र बाबू के रूप में हुई।उनकी शव यात्रा जमीन से महज चार फीट ऊपर नीम की फर्श में प्लास्टिक की डोरी के सहारे लटक रही थी।

पुलिस ने बताया ये

बालकों की सूचना पर ज्ञानपुर पुलिस अधीक्षक ने दी तहरीर​, पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टर्म के लिए भेजा। मृतक के जेब से मिले मोबाइल को पुलिस अपने साथ लेकर चली गई। पुलिस अधीक्षक प्रभात राय ने बताया कि पोस्टमार्टर्म रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Sultanpur: तेज रफ्तार SUV ने ऑटो को मारी टक्कर, मौके पर दो बजुर्ग समेत तीन की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox