होम / BJP Jan Vishwas Yatra, JP Nadda Said In Hapur : भाजपा की जनविश्वास यात्रा, हापुड़ में बोले जेपी नड्डा उनका था गुंडाराज माफियाराज और हमारा है सर्वांगीण विकास राज

BJP Jan Vishwas Yatra, JP Nadda Said In Hapur : भाजपा की जनविश्वास यात्रा, हापुड़ में बोले जेपी नड्डा उनका था गुंडाराज माफियाराज और हमारा है सर्वांगीण विकास राज

• LAST UPDATED : December 28, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

BJP Jan Vishwas Yatra, JP Nadda Said In Hapur  भारतीय जनता पार्टी की बिजनौर से रवाना होने वाली जनविश्वास यात्रा मंगलवार को हापुड़ पहुंची। हापुड़ के गढमुक्तेश्वर में इसका स्वागत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया। नड्डा ने इस अवसर पर जनसभा को भी संबोधित किया और उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी थी।


अखिलेश यादव की यात्रा झांसा यात्रा BJP Jan Vishwas Yatra, JP Nadda Said In Hapur

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा ने पहले 15 वर्ष तक सत्ता में रही पार्टियों ने सिर्फ अपने विकास पर ध्यान दिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सत्ता में लम्बे समय तक रही समाजवादी पार्टी का इतिहास ही निराला है। हर जिले में इनके एक-दो बाहुबली हैं।

इसके साथ ही दंगे और भ्रष्टाचार इनके राज में चरम पर रहा। भाजपा सरकार में आज पूरा उत्तर प्रदेश दंगा रहित है। उन्होंने कहा कि हमारे अखिलेश भाई कभी-कभी यात्रा में निकलते हैं, फिर क्वारंटाइन हो जाते हैं। अखिलेश जी की यह जो यात्रा होती है, वो होती है ‘झांसा की यात्रा’।

अखिलेश के एक मंत्री जेल में हैं BJP Jan Vishwas Yatra, JP Nadda Said In Hapur

नड्डा ने कहा कि आपको मालूम होगा कि अखिलेश के एक मंत्री अभी भी जेल में हैं। खनन माफिया, यह तो खनन माफिया के नाम से जाने जाते थे। खुद बाहर और दूसरे जेल में, इनके मंत्री जेल में हैं।

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं आज रुपये किसी और के पकड़े जा रहे हैं और तबियत किसी और की खराब हो रही है। उनका था गुंडाराज, माफियाराज और हमारा है समता राज, हमारा है सर्वांगीण विकास राज।

Read More:  Amit Shah Said In Hardoi : हरदोई में अमित शाह बोले- यूपी में माफिया राज खत्म

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox