होम / BJP सांसद का दावा, अपराधियों को क्यों कह रहे हैं हिंदू और मुसलमान, पुलिस की गोली ही गुंडो का इलाज

BJP सांसद का दावा, अपराधियों को क्यों कह रहे हैं हिंदू और मुसलमान, पुलिस की गोली ही गुंडो का इलाज

• LAST UPDATED : March 12, 2023

(Police bullet is the cure for goons): यूपी (UP) के उन्नाव (Unnao) जिले की बीजेपी (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।

इस बार साक्षी महाराज ने यूपी पुलिस (UP Police) के एनकाउंटर एक्शन पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव राम गोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) के बयान का पलटवार किया है।

बता दे राम गोपाल यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि “यह बयान हिंसा और आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला है। आप एक अपराधी को अतीक अहमद का बेटा क्यों बोल रहे हैं।

आप अपराधी को हिंदू और मुसलमान में क्यों बाट रहे हैं। अपराधी केवल अपराधी होता है। आगे सवाल करते हुए कहा कि क्या राजू पाल की हत्या हुई है या नहीं। और किसने की ये जगजाहीर है।

भड़के बीजेपी सांसद

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि “अभी तक हत्यारों अपराधियों का एनकाउंटर होना चाहिए था। उन सभी हत्यारे को मार देना चाहिए। इसका मतलब ये है कि राम गोपाल यादव पढ़े लिखे हैं। इस वजह से उनको पता है कि अतीक अहमद के बेटे पढ़े लिखे हैं। आगे कहा कि अगर कोई दोषी हैं तो उसे दंड मिलना चाहिए।

क्या हत्यारों के गले में माला डालें- साक्षी महाराज

प्रोफेसर से सवाल पूछते हुए कहा, “क्या आप ये कहना चाहते हैं कि हत्यारों को दंड नहीं मिलना चाहिए। आप हमसे ये उम्मीद करना चाहते है कि जैसे आपकी पार्टी की सत्ता में हत्यारों के गले में माला पहनाई जाती थी। वैसे हम भी हत्यारों के गले में माला डालेंगे।”

अतीक के एक बेटे की हो जाएगी हत्या – रामगोपाल

दरअसल, उमेश पाल हत्याकांड मामले में रामगोपाल ने कहा था कि ‘अतीक के एक बेटे की एक-दो दिन में हत्या हो जाएगी।’ रामगोपाल के इस बयान के जवाब में उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने कहा, “यह बयान हिंसा और आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला है। आप एक अपराधी को अतीक अहमद का बेटा क्यों बोल रहे हैं।” सपा नेता रामगोपाल के इस बयान के बाद से विरोधियों में बयानबाजी जारी है।

ALSO READ- सड़क हादसे में मारे गए युवकों के परिजनों से मिलने पहुंचे जयंत चौधरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox