होम / नूपुर शर्मा के समर्थन में घर पर लगाएं भगवा झंडा, भदरी किला पर लगाया बैनर

नूपुर शर्मा के समर्थन में घर पर लगाएं भगवा झंडा, भदरी किला पर लगाया बैनर

• LAST UPDATED : June 14, 2022

इंडिया न्यूज, Pratapgarh news: भाजपा प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा के बयान को लेकर
पूरे देश में बवाल चल रहा है। वहीं, प्रतापगढ़ की भदरी रियासत उनके समर्थन में उतर आई है। मंगलवार को कुंडा के टीपी इंटर कॉलेज के पास मंगलवार को एक बैनर लगवा गया। इसमें नूपुर शर्मा का समर्थन देने के लिए घर पर भगवा झंडा लगाने की अपील की गई है। इस मामले की भनक लगते ही प्रशासन में खलबली मच गई। आननफानन बैनर को हटवाया गया।

प्रशासन को मोहर्रम में होती मुश्किल

भदरी रियासत के उदय प्रताप सिंह की छवि कट्टर हिंदूवादी की है। हर साल मोहर्रम के मौके पर भी उनके धार्मिक आयोजन को लेकर प्रशासन के सामने मुश्किल खड़ी हो जाती है। मोहर्रम के दिन कुंडा इलाके में ताजिया निकालने के रास्ते पर वह भंडारा के साथ पूजा-पाठ शुरू कर देते हैं। प्रशासन को पूरे इलाके को छावनी में तब्दील करना पड़ता है। कई वर्षों से प्रशासन मोहर्रम के दिन उन्हें नजरबंद कर देता है।

यह भी पढ़ेंः रायबरेली में फंदे पर लटका मिले मां व दो बेटियों के शव

उदय प्रताप सिंह ने नूपुर शर्मा को दिया समर्थन

दो दिन पहले ही उदय प्रताप सिंह ने ट्विट कर नुपूर शर्मा को समर्थन दिया था। भदरी किला के नाम से किए गए ट्वीट में लिखा था कि नूपुर शर्मा चुनाव में खड़ी हो जाएं, रिकार्ड मतों से जीतेंगी। मंगलवार को कुंडा के टीपी इंटर कॉलेज के पास भदरी किला के नाम से एक बैनर लगा दिया गया। इस पर लिखा था कि नूपुर शर्मा का समर्थन सभी को करना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः बहराइच में दंपति की गला काटकर हत्या

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox