होम / Boyfriend Stabbed GF to Death in Market : युवती की सरेबाजार गला रेतकर की हत्या, एकतरफा प्यार में पागल हो गया था सिरफिरा

Boyfriend Stabbed GF to Death in Market : युवती की सरेबाजार गला रेतकर की हत्या, एकतरफा प्यार में पागल हो गया था सिरफिरा

• LAST UPDATED : February 24, 2022

इंडिया न्यूज, बागपत।

Boyfriend Stabbed GF to Death in Market : गुरुवार को एकतरफा प्यार में बीए की छात्रा की गर्दन रेतकर और कई जगह चाक़ू मारकर हत्या कर दी। युवक वारदात को अंजाम देकर कोतवाली पहुंच गया और घटना में प्रयुक्त चाक़ू पुलिस को सौंप दिया। (Boyfriend Stabbed GF to Death in Market)

बागपत के झंकार गली निवासी नैन सिंह यमुना इंटर कालेज में क्लर्क के पद पर तैनात हैं। उनकी बेटी 20 वर्षीय दीपा बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। दीपा बाजार से सामान की खरीदारी करके घर लौट रही थी। गुरुद्वारे वाली गली में पहुंचने पर नगर के ही युवक रिंकू ने उसकी गर्दन समेत कई जगह चाक़ू मार दिया।

कोतवाली पहुंचकर सौंपा चाकू (Boyfriend Stabbed GF to Death in Market)

वहीं आरोपी युवक खुद ही कोतवाली पहुंच गया और पुलिस को घटना में प्रयुक्त चाक़ू सौंप दिया। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हुई। सीओ अनुज कुमार मिश्र ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। (Boyfriend Stabbed GF to Death in Market)

सीओ का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता के पिता ने बताया कि युवक ने 22 फरवरी को घर पर पहुंचकर धमकी दी थी कि दीपा की उसके साथ शादी नहीं की तो वह दीपा का कत्ल कर देगा। इसके बाद से परिवार में भय व दहशत का माहौल बना हुआ था।

(Boyfriend Stabbed GF to Death in Market)

Also Read : Elabor Card is Not Permissible in Islam : ई-श्रम कार्ड पर दारुल उलूम का फतवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox