होम / BSP Chief Mayawati के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी के लिए एक्टर KRK पर मामला दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?

BSP Chief Mayawati के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी के लिए एक्टर KRK पर मामला दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?

• LAST UPDATED : June 13, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), BSP chief Mayawati: यूपी पुलिस ने गुरुवार, 13 जून को अभिनेता कमाल राशिद खान के खिलाफ बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की जिला इकाई के प्रमुख सुशील कुमार ने देवबंद थाने में खान उर्फ ​​केआरके के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। अभिनेता जिले के फुलास अकबरपुर क्षेत्र का रहने वाला है।

“बहन जी को बोलो शौचालय साफ करें”- KRK

जिन लोगों को नहीं पता, उन्हें बता दें कि केआरके ने हाल ही में मायावती के बारे में एक विवादित ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था, “कौन है बहन जी? बहन जी को बोलो शौचालय साफ करें! यही औकात है उनकी!” उनके ट्वीट के तुरंत बाद, यूजर्स ने मायावती को जज करने के उनके तरीके के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। नेटिज़ेंस ने मायावती पर उनकी टिप्पणी के लिए भी उन्हें ट्रोल किया। इतना ही नहीं, यूजर्स को केआरके के जवाब भी विवादित रहे।

Also Read- UP Police में ‘अग्निवीर’ स्टाइल की भर्ती? डीजीपी ने कहा ‘गलती’ से जारी हुआ पत्र

KRK के भाई थे बसपा प्रत्याशी

सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी के बाद केआरके के भाई और सहारनपुर लोकसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी माजिद अली को बीएसपी सुप्रीमो मायावती के आदेश पर पार्टी से निकाल दिया गया था। लोकसभा चुनाव में कमाल के भाई माजिद अली ने बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और चुनाव हार गए थे। इस संबंध में माजिद अली ने कहा था कि पिछले 15 सालों से उनका केआरके से कोई रिश्ता नहीं है।

Also Read- RSS chief Mohan Bhagwat गोरखपुर कार्यकर्ता शिविर में हुए शामिल, सीएम योगी से मुलाकात की संभावना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox