होम / Varanasi News : हनी ट्रैप में शादीशुदा मर्दों और नौजवानों को फंसाकर धनउगाही, लूट और हत्या के प्रयास में पहले से मुकदमा दर्ज

Varanasi News : हनी ट्रैप में शादीशुदा मर्दों और नौजवानों को फंसाकर धनउगाही, लूट और हत्या के प्रयास में पहले से मुकदमा दर्ज

• LAST UPDATED : July 25, 2023

India news (इंडिया न्यूज) Kumar Akash, Varanasi: पैसे वाले युवकों और शादीशुदा मर्दों को हनी ट्रैप में फंसाकर धन उगाई करने का एक मामला सामने आया है। वाराणसी के पांडेयपुर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने दो युवकों विकास यादव और संदीप यादव पर दुष्कर्म समेत मारपीट और धमकी का आरोप लगाया, जब युवक विकास यादव और उसके परिवार को इस बात का पता चला तो उन लोगों ने महिला का पता लगाया। महिला का नाम अपराजिता है, जिस पर लक्सा थाने, चेतगंज थाने और भदोही जनपद के एक थाने में पहले से ही लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं।

आरोप है कि महिला लोगों को हनी ट्रैप के जाल में फंसाकर उनसे रुपये ऐठने का काम करती है

इंडिया न्यूज संवाददाता कुमार आकाश की रिपोर्ट के अनुसार, मंगला गौरी निवासी विकास यादव और उसके परिवार का आरोप है कि अपराजिता नाम की महिला लोगों को हनी ट्रैप के जाल में फंसाकर उनसे रुपये ऐठने का काम करती है। वहीं महिला ने युवक पर झूठा आरोप लगाया कि उसने शादी का झांसा देकर महिला का 11 सालों तक दुष्कर्म किया। जबकि महिला और विकास का कोई लेनेदेना ही नहीं है और न ही विकास और महिला की कभी कॉल पर कोई बात हुई है।

महिला पर ही अलग-अलग थानों में पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं

विकास की बहन ममता यादव ने मीडिया को बताया है कि अपराजिता नाम की महिला के 2 बच्चे भी हैं। उसने मेरे भाई विकास पर झूठा आरोप लगाकर उसे फंसाया है। अपराजिता ने विकास और उसके दोस्त संदीप पर घर में घुसकर मारपीट करने का भी झूठा आरोप लगाकर पांडेयपुर थाने में FIR कर दी है। जबकि उस महिला के खिलाफ खुद लक्सा थाने में दो, और 2016 में चेतगंज और भदोही में भी मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। महिला का एक पूरा संगठित गैंग है जो नौजवान लड़कों के फंसाता है।

विकास के परिवार का कहना है कि महिला ने इसके पहले भी कई लड़कों को हनी ट्रैप के जाल में फंसाकर पैसे ऐंठे है। इससे जुड़ा एक मामला चेतगंज थाने में दर्ज भी है। महिला पहले सोशल मीडिया के जरिए युवकों को फंसाती है उनसे दोस्ती करती है, फिर आर्थिक मदद के नाम पर उनसे लंबे चौड़े रुपये ऐंठती है। जब विकास के खिलाफ जांच में कोई सबूत नहीं मिला तो महिला ने सोशल मीडिया के जरिए परिवार के खिलाफ गलत गलत बोलना शुरु कर दिया, जिससे परिवार की काफी मानहानी हुई।

मजबूरन हमें प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी

ममता यादव ने कहा- पुलिस भी अभी तक महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मजबूरन हमें प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर हमारे साथ जो हो रहा उसे बताना पड़ रहा है, ताकि मेरे भाई और परिवार के साथ न्याय हो सके। पुलिस प्रशासन से यही प्रार्थना है कि उक्त महिला के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें ताकि हमे न्याय मिल सके, हालांकि इस घटना की जांच अभी अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह भी कर रहे हैं।

Read More: ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सर्वे पर लगी दो दिन की रोक के बाद, आज हाईकोर्ट में सुनवाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox