होम / संभल में हिंदू देवी देवता की तस्वीर वाले पेपर पर चिकन बेचने के केस में हुआ गिरफ्तार

संभल में हिंदू देवी देवता की तस्वीर वाले पेपर पर चिकन बेचने के केस में हुआ गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 5, 2022

इंडिया न्यूज,संभल: Cases of selling chicken on paper with the image of the deity :  यूपी के संभल से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया है। आरोप है कि एक व्यक्ति देवी-देवाताओं की तस्वीर वाले पेपर में चिकन बेच रहा था। इस मामले में पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने के आरोप में तालिब हुसैन नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बताजा जा रहा है कि तालिब हुसैन ने पुलिस की टीम पर हमला करने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसको दबोच लिया।

केस दर्ज होने के बाद हुई कार्रवाई

संभल में तालिब हुसैन के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस चोट पहुंचाने का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। वह हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीर वाले पेपर पर चिकन रखकर बेच रहा था। जब पुलिस टीम पड़ताल करने पहुंची, तो तालिब हुसैन ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इसको शख्स को धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। यह पूरी घटना रविवार की है।

लोगों ने की इस मामले की शिकायत

कुछ लोगों ने शिकायत की कि तालिब हुसैन नाम का शख्स हिंदू देवी-देवता की तस्वीर वाले कागज के टुकड़े पर अपनी दुकान से चिकन बेच रहा है, जिससे उनकी धार्मिक भावना आहत हुई है।

पुलिस पर किया चाकू से हमला

पुलिस टीम आरोपी की दुकान पर पहुंची, तो तालिब हुसैन ने टीम पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद उसके खिलाफ केस में पुलिस ने अन्य धारा को भी जोड़ा। यहां पर तालिब हुसैन को आइपीसी की धारा 153-ए, 295-ए के तहत गिरफ्तार किया गया। इसके साथ ही उसके खिलाफ 307 का भी केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंः यूपी व बिहार में बारिश की संभावना बहुत कम

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox