होम / Caught Entering Mathura without ID Card : बाहरी व्यक्ति को स्ट्रांग रूम में देख में सपा-बसपा ने काटा हंगामा

Caught Entering Mathura without ID Card : बाहरी व्यक्ति को स्ट्रांग रूम में देख में सपा-बसपा ने काटा हंगामा

• LAST UPDATED : March 9, 2022

Caught Entering Mathura without ID Card


इंडिया न्यूज, मथुरा : Caught Entering Mathura without ID Card विधानसभा चुनाव परिणाम ( assembly election results) से पहले ईवीएम को लेकर घमासान मचा हुआ है। वाराणसी में ईवीएम पर चल रहे घमासान के बीच मथुरा में सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने मतगणना स्थल के बाहर हंगामा किया। यहां स्ट्रांग रूप में बिना आईडी कार्ड के घुस रहे शख्त को देखते ही सपा और बसपा के कार्यकतार्ओं ने उसे पकड़ लिया। यह देखते ही वहां तैनात सुरक्षाकर्मी के साथ पुलिस अधिकारी पहुंच गए। हालांकि पड़ताल में चुनाव कर्मचारी निकला।

सपा कार्यकर्ता चौकन्ना

Caught Entering Mathura without ID Card

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कार्यकतार्ओं से आह्वान किया कि ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सतर्क रहें। सपा मुखिया की नसीहत के बाद मतगणना स्थल पर सपाइयों ने पैनी नजर रखना शुरू कर दिया है। मथुरा में मंगलवार रात को सपा और बसपा के कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर निगरानी कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने एक शख्स को स्ट्रांग रूम की तरफ जाते देखा।

आईडी कार्ड भूल गया था रिटर्निंग आॅफिसर

जानकारी किए जाने पर पता चला कि उसके पास आईडी कार्ड नहीं है। इस पर कार्यकर्ता भड़क गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही रिटर्निंग आॅफिसर डीपी सिंह के साथ सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए। रिटर्निंग आॅफिसर ने बताया कि हमारे तहसील के कर्मचारी कंम्प्यूटर लगाने आए थे। एक कर्मचारी अपना आई-कार्ड भूल गया था, जो हमने जारी किया है। उसे आईडी कार्ड लाने को बोला गया है।

Read More  : UP Vidhan Sabha Elections Counting: यूपी में 403 सीटों के लिए उतरें 4442 प्रत्याशी, इनके भाग्य का फैसला वीरवार को, 8 बजे से शुरू होगी मतगणना

Also Read : RLD Chief Jayant Chaudhary Speaks on Exit Polls : एग्जिट पोल से अलग होंगे परिणाम, जयंत का दावा, हमें जनता का समर्थन मिला

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox