होम / Chandauli: सड़क निर्माण के दौरान हुआ हादसा, डंपर की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत

Chandauli: सड़क निर्माण के दौरान हुआ हादसा, डंपर की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत

• LAST UPDATED : June 5, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Chandauli: चंदौली जिले में सड़क निर्माण कार्य कर रहे दो मजदूरों की डंपर की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया।

यह है पूरा मामला

चंदौली से चहनियां तिरगावां तक ​​एप्को कंपनी द्वारा हाईवे का निर्माण कराया जा रहा है। भुरुआ थाना क्षेत्र के बिरहिमा गांव निवासी उत्तर प्रदेश के बिहार के गया निवासी अवतार माझी का पुत्र सूर्या माझी और इसी थाना क्षेत्र के बुधवाचक गांव निवासी राधे माझी का पुत्र कांग्रेस माझी सड़क निर्माण में मजदूरी करते थे।

ये भी पढ़ें: दिल में पानी भरना बहुत-बहुत खतरनाक, जानें इसके लक्षण

बुधवार की भोर में करीब तीन बजे दोनों मजदूर सड़क बिछाने के लिए लक्ष्मणगढ़ स्थित निर्माण स्थल पर प्लास्टिक बिछा रहे थे। चालक सड़क निर्माण में लगे डंपर को पीछे करने लगा, जिससे दोनों मजदूर उसकी चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। यह देख डम्पर चालक भाग गया। वहां कार्य में लगे अन्य मजदूर उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चहनिया ले गए जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कार्य में लगे अन्य मजदूर बलुआ थाने पर पहुंच गए और मुआवजे की मांग करने लगे।

पुलिस ने बताया ये..

इस मामले में बलुआ थाना प्रभारी शैलेश मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजा गया। अब तक किसी ने भी कोई शिकायत नहीं दिया है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें:Meerut Crime: बच्चों के साथ गया हिस्ट्रीशीटर स्विमिंग पूल नहाने, अनजान व्यक्ति ने कहासुनी पर मारी गोली 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox