होम / Chargesheet of 5 Thousand Pages in Lakhimpur Scandal : लखीमपुर कांड में 5 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल, केंद्रीय मंत्री टेनी का बेटा मुख्य आरोपी

Chargesheet of 5 Thousand Pages in Lakhimpur Scandal : लखीमपुर कांड में 5 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल, केंद्रीय मंत्री टेनी का बेटा मुख्य आरोपी

• LAST UPDATED : January 3, 2022

इंडिया न्यूज, लखीमपुर खीरी।

Chargesheet of 5 Thousand Pages in Lakhimpur Scandal : लखीमपुर कांड मामले में जांच टीम ने सोमवार को अदालत में पांच हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की। जिसमें 208 गवाहों और 14 आरोपियों के नाम हैं। इन आरोपियों में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का एक रिश्तेदार भी शामिल है। (Chargesheet of 5 Thousand Pages in Lakhimpur Scandal)

मामले का मुख्य आरोपी आशीष मिश्र है। 3 अक्टूबर को तिकुनिया कस्बे में हुई हिंसा में चार किसानों और एक पत्रकार सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी। इसी तारीख को रात में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिसमें 14 लोगों को मामले का आरोपी बताया गया था।

अजय मिश्र का साला वीरेंद्र शुक्ला भी आरोपी (Chargesheet of 5 Thousand Pages in Lakhimpur Scandal)

चार्जशीट में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र के साथ ही उनके साले वीरेंद्र शुक्ला का भी नाम जोड़ा गया है। शुक्ला ब्लॉक प्रमुख है। जिस पर पुलिस को झूठी सूचना देने का आरोप है। घटना के दिन काफिले में वीरेंद्र शुक्ल की स्कॉर्पियो गाड़ी भी थी, जो संपूर्णानगर से पुलिस ने बरामद की थी। (Chargesheet of 5 Thousand Pages in Lakhimpur Scandal)

उधर, आशीष मिश्र के वकील अवधेश सिंह ने बताया कि आरोप पत्र दाखिल कर दिया गया है लेकिन अभी उन्हें कॉपी नहीं मिली है। तिकुनिया कांड में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र का बेटा आशीष मिश्र मोनू समेत 13 आरोपी जिला कारागार में बंद हैं।

(Chargesheet of 5 Thousand Pages in Lakhimpur Scandal)

Also Read : Chargesheet Prepared in Lakhimpur Case : लखीमपुर कांड में चार्जशीट तैयार, आज हो सकती है दाखिल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox